मैं कर सकता हूं विराट की बैटिंग की समस्या को दूर, मुझे उनके साथ चाहिए 20 मिनट, ग्रेट गावस्कर ने कहा

ऐसा पहली बार है, जब गावस्कर के स्तर के खिलाड़ी ने विराट कोहली की मदद की पेशकश की है. अब गेंद Virat Kohli के पाले में है

मैं कर सकता हूं विराट की बैटिंग की समस्या को दूर, मुझे उनके साथ चाहिए 20 मिनट, ग्रेट गावस्कर ने कहा

महान दिग्गज गावस्कर कोहली की मदद को आगे आए हैं

खास बातें

  • लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं विराट
  • पहली बार गावस्कर ने की सीधे पेशकश
  • अब कब सनी को समय देंगे विराट?
नई दिल्ली:

महान पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने कहा है कि वह विराट कोहली को उनकी खराब फॉर्म से बाहर निकलने के लिए उनकी मदद करने के लिए तैयार हैं. सनी बोले उनके पास यह बताने के लिए है कि पूर्व कप्तान के साथ सभी फोरमैटों में क्या गलत जा रहा है. और उनके सुझाव कोहली को खराब फॉर्म से  बाहर निकलने में मदद कर सकते हैं. ऐसा संभवत: पहली बार है, जब गावस्कर के स्तर के बल्लेबाज ने इस तरह और भरोसे के साथ विराट की मदद की पेशकश की है. और अब इस संदर्भ में गेंद पूरी तरह से विराट के पाले में है. फैंस को इंतजार रहेगा कि विराट कब गावस्कर को वह 20 मिनट अपने साथ नेट पर गुजारने के लिए देते हैं, जो उनकी खामी दूर कर सकती है. 

यह भी पढ़े:  इस वजह से बेन स्टोक्स का संन्यास है वास्तविक शर्म का विषय, पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने कहा

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में 2-1 से मिली जीत के बाद एक चैनल से बातचीत में कहा कि उन्हें यह बताने के लिए विराट के साथ  क्या गलत जा रहा है, इसके लिए उन्हें उनके साथ बस बीस मिनट गुजारने की जरूरत है. हाल ही में विराट की परेशानी को बयां करते हुए गावस्कर ने कहा कि आधुनिक क्रिकेट के महान बल्लेबाज को ऑफ स्टंप के बाहर की गेंद से निपटना परेशानी का सबब बना हुआ है, तो वहीं फॉर्म में वापस लौटने की चिंता उनके केस को और बदतर बना रहा है. 


गावस्कर ने कहा कि अगर मुझे उनके साथ बीस मिनट  गुजारने को मिलते हैं, तो मैं उन्हें वे टिप्स या सुझाव दे सकता हूं, जो उनकी मदद कर सकता है. उन्होंने यह भी कहा कि मैं यह नहीं कह रहा कि यह उनकी मदद करेगा,  लेकिन यह मदद कर सकता है. खासतौर पर जब बात ऑप स्टंप के बाहर जाती गेंदों से निपटने की आती है. एक ओपनर बल्लेबाज होने के बाद और इस लाइन की परेशानी से जूझने के बाद कई ऐसी चीजें होती हैं, जिन्हें आप अमल में लाते हो. अगर मुझे विराट के साथ बीस मिनट का समय गुजारने को मिलते हैं, तो मैं उनकी मदद कर सकता हूं 

पूर्व  दिग्गज बोले कि तथ्य यह भी है कि विराट की पहली गलती उनकी आखिरी होती है. अब जबकि वह रन नहीं बना पा रहे हैं, तो यहां उन्हें चिंता हर गेंद को भी खेलने की रहती है. यही वह बात है, जो बल्लेबाज महसूस करते हैं. आप उन गेंदों को खेलने की ओर निहारते हो या कोशिश करते हो, जो आप सामान्य तौर पर नहीं खेलते. लेकिन इस दौरे में वह खास तौर पर अच्छी गेंदों के खिलाफ आउट हुए हैं. 

* Eng vs Ind 3rd ODI: तीसरे वनडे ऋषभ के बल्ले से निकला तूफान, तो सोशल मीडिया बोला-पंत तुझे सलाम 

हार्दिक पांड्या इस फैसले से एकदम अवाक था, रवि शास्त्री का खुलासा

Eng vs Ind 3rd ODI: जडेजा के इस सुपर से ऊपर कैच ने इंग्लैंड के बड़े स्कोर की उम्मीदों पर पानी फेर दिया, video  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com