'कैसे खेल लेते हैं अजीबोगरीब शॉट, जिसपर किसी को भरोसा ही नहीं होता,' सूर्यकुमार ने बताया इसके पीछे की वजह

How Suryakumar Yadav play strange shots Asia Cup 2022: हांगकांग के खिलाफ मैच में एक बार  फिर सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने ऐसे-ऐसे शॉट मारे जिसकी कल्पना करना फैन्स और क्रिकेट पंडितों के लिए मुश्किल हो रहा है.

'कैसे खेल लेते हैं अजीबोगरीब शॉट, जिसपर किसी को भरोसा ही नहीं होता,' सूर्यकुमार ने बताया इसके पीछे की वजह

'कैसे खेल लेते हैं अजीबोगरीब शॉट', सूर्यकुमार ने बताया इसके पीछे की वजह

Asia Cup 2022: हांगकांग के खिलाफ मैच में एक बार  फिर सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने ऐसे-ऐसे शॉट मारे जिसकी कल्पना करना फैन्स और क्रिकेट पंडितों के लिए मुश्किल हो रहा है. हांगकांग के खिलाफ मिली जीत में सूर्यकुमार यादव हीरो रहे और उन्होंने केवल 26 गेंद पर 68 रन की तूफानी पारी खेली. अपनी पारी में यादव ने 6 चौके और 6 छक्के लगाए. सूर्या ने अपनी पारी के दौरान जितने भी शॉट लगाए वो चौंकाने वाले रहे. मैच के बाद जब सूर्यकुमार यादव से उनके इस अजीबोगरीब शॉट को लेकर सवाल किया तो उन्होंने इसपर रिएक्ट भी किया. 

Kohli ने फिर से साबित की अपनी बादशाहत, T20I में बनाया अनोखा रिकॉर्ड, बाबर आजम भी नहीं कर पाए हैं ऐसा

अपने अजीबोगरीब शॉट के पीछे की कहानी बताते हुए सूर्या ने कहा, 'मैंने पहले उन स्ट्रोक का अभ्यास नहीं किया है, लेकिन पहले जब मैं अपने शुरूआती दिनों में अपने दोस्तों के साथ खेलता था, तब हम सख्त सीमेंट पर रबर बॉल से क्रिकेट खेलते थे, इसलिए यह सब मुझे लगता है वहाँ से आया है'

भारत ने नए मिस्टर 360 डिग्री बल्लेबाज ने बताया कि, 'पिच काफी धीमी थी, जब मैं डगआउट में रोहित और पंत के साथ बैठा था तो मैंने उनसे कहा था कि मैं जाते ही आक्रमक क्रिकेट खेलूंगा. हमने 170-180 का टारगेट रखा था. मैं क्रीज पर जाकर अपना नेचुरल गेम ही खेला. मैं खुश हूं कि हमने जो सोचा था, उसे पूरा करने में हम सफल रहे.'


बता दें कि हांगकांग के खिलाफ मैच में जहां केएल राहुल ने 36 रन बनाने के लिए 39 गेंद लिए तो वहीं कोहली ने 59 रन बनाने के लिए 44 गेंद का सामना किया. इसके अलावा भारत के हिट मैन रोहित शर्मा ने 13 गेंद पर 21 रन की पारी खेली. इस मैच में सूर्या और विराट ने तीसरे विकेट के लिए नाबाद 98 रन की पार्टनरशिप की जिसने मैच भारत की ओर मोड़कर रख दिया. भारत ने पहले खेलते हुए 2 विकेट पर 192 रन बनाए जिसके बाद  हांगकांग टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 152 रन बनाए. भारतीय टीम यह मैच 40 रन से जीतने में सफल रही है. 

6, 6, 6, 0, 6, 2,' सूर्यकुमार यादव की सुनामी, 6 गेंद पर ठोके 26 रन, ऐसा कर T20I में बना दिया तूफानी रिकॉर्ड

सूर्यकुमार यादव ने मचाया बवाल, लगाया ऐसा शॉट जिसे देख गेंदबाज ही नहीं विराट के भी उड़े होश- Video

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com