सूर्यकुमार यादव ने मचाया बवाल, लगाया ऐसा शॉट जिसे देख गेंदबाज ही नहीं विराट के भी उड़े होश- Video

Suryakumar Yadav Video: हांगकांग के खिलाफ मैच (India vs Hong Kong Asia Cup Match) में जहां कोहली और रोहित ने गेंद दर गेंद रन बनाए तो वहीं दूसरी ओर विश्व क्रिकेट के नए 360* बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav Batting Video) ने बवाल करते हुए केवल 26 गेंद पर 68 रन की नाबाद पारी खेली.

सूर्यकुमार यादव ने मचाया बवाल, लगाया ऐसा शॉट जिसे देख गेंदबाज ही नहीं विराट के भी उड़े होश- Video

Suryakumar Yadav Video: हांगकांग के खिलाफ मैच (India vs Hong Kong Asia Cup Match) में जहां कोहली और रोहित ने गेंद दर गेंद रन बनाए तो वहीं दूसरी ओर विश्व क्रिकेट के नए 360* बल्लेबाज सूर्यकुमार (Suryakumar Yadav Batting Video) ने बवाल करते हुए केवल 26 गेंद पर 68 रन की नाबाद पारी खेली. अपनी पारी में यादव जी ने 6 चौके और 6 छक्के लगाए. यही नहीं भारतीय पारी के आखिरी ओवर में सूर्यकुमार ने लगातार 3 गेंद पर 3 छक्के भी लगाकर फैन्स का दिल जीत लिया. अपनी पारी में सूर्या ने एक बार फिर ऐसे-ऐसे खतरनाक शॉट लगाने जिसने महफिल लूट ली. खासकर 16वें ओवर की चौथी गेंद पर मिडिल स्टंप की लाइन वाली गेंद को बैठकर स्वीप शॉट लगाया वह आपने -आप में एक कमाल का शॉट था. जिस अंदाज में सूर्या ने यह शॉट बैठकर लगाया उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया.

बांग्लादेश के खिलाफ नजीबुल्लाह जादरान ने मचाया कोहराम, ऐसा करने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बने

न्यूज़ीलैंड के ऑलराउंडर कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास


स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

गेंद बल्ले पर लगकर सीधे फाइन लेग बाउंड्री पर छक्के के लिए चली गई. वहीं, इस खास शॉट को देखकर किंग कोहली (Virat Kohli reaction) भी चौंक गए और तुरंत ही बल्लेबाज सूर्या के पास गए और उन्हें हाई फाई करते दिखे. कोहली की खुशी भी देखने लायक थी. बता दें कि जब भारत की पारी खत्म हुई तो भी कोहली ने सूर्यकुमार यादव को झुककर सलाम किया, जिसकी खूब तारीफ हो रही है.

सोशल मीडिया पर सूर्या की बल्लेबाजी की खूब तारीफ हो रही है. लोगों ने उन्हें विश्व का सबसे खतरनाक बल्लेबाज करार देना शुरू कर दिया है. बता दें कि एक समय भारतीय टीम का स्कोर 160-70 के करीब ही जाता दिख रहा था. ऐसा इसलिए क्योंकि हांगकांग के गेंदबाजों ने धीमी पिच पर केएल राहुल, कोहली और रोहित जैसे बल्लेबाजों को बांध कर रखा था. लेकिन जैसे ही रोहित शर्मा और केएल राहुल आउट हुए और क्रीज पर कोहली का साथ देने सूर्या आए, वैसे ही इस मिस्टर 360 बल्लेबाज ने रौद्र रूप अपनाया और छक्के और चौके की बारिश करनी शुरू कर दी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

सूर्या की धुआंधार पारी के दम पर ही भारतीय टीम 20 ओवर में 2 विकेट पर 192 रन बना पाने में सफल रही. बाद में हांगकाग की टीम 20 ओवर में 5 विकेट पर 152 रन ही बना सकी. भारतीय टीम यह मैच 40 रन से जीतने में सफल रही और ग्रुप ए में भारतीय टीम सुपर 4 राउंड में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई.