Ranji Trophy: बड़ौदा की टीम का हुआ ऐलान, हार्दिक पांड्या का नाम गायब, जानें वजह

हरफनमौला हार्दिक पांड्या भारत की सीमित ओवरों की टीम में वापसी पर फोकस करने के लिये 10 फरवरी से शुरू हो रहे रणजी ट्रॉफी में भाग नहीं लेंगे.

Ranji Trophy: बड़ौदा की टीम का हुआ ऐलान, हार्दिक पांड्या का नाम गायब, जानें वजह

भारतीय ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या

खास बातें

  • रणजी ट्रॉफी में भाग नहीं लेंगे हार्दिक पांड्या
  • सीमित ओवरों के प्रारूप पर लगाएंगे ध्यान
  • बड़ौदा की टीम का हुआ ऐलान
बड़ौदा:

हरफनमौला हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) भारत की सीमित ओवरों की टीम में वापसी पर फोकस करने के लिये 10 फरवरी से शुरू हो रहे रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) में भाग नहीं लेंगे. केदार देवधर को बड़ौदा टीम का कप्तान बनाया गया है जबकि विष्णु सोलंकी उपकप्तान होंगे. बड़ौदा क्रिकेट संघ ने टूर्नामेंट के पहले चरण के लिये 20 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है जिसमें हार्दिक का नाम नहीं है. हार्दिक कमर की चोट और फिर ‘रिहैबिलिटेशन' के कारण पिछले साल T20 विश्व कप से भारतीय टीम से बाहर है. 

T20 विश्व कप में गेंदबाजी नहीं करने के लिये उनकी काफी आलोचना हुई थी. उन्होंने दिसंबर 2018 के बाद से लाल गेंद से क्रिकेट नहीं खेला है. उम्मीद है कि वह आईपीएल के जरिये प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करेंगे. वह अहमदाबाद टीम के कप्तान हैं. पिछले सप्ताह पीटीआई को दिये इंटरव्यू में बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा था कि वह उम्मीद करते हैं कि हार्दिक रणजी ट्रॉफी खेलेंगे. 

बड़ौदा टीम की टीम इस प्रकार है:


केदार देवधर (कप्तान), विष्णु सोलंकी (उपकप्तान), प्रत्युष कुमार, शिवालिक शर्मा, कृणाल पांड्या, अभिमन्यु सिंह राजपूत, ध्रुव पटेल, मितेश पटेल, लुकमान मेरीवाला, बाबा सफीखान पठान, अतीत शेठ, भार्गव भट, पार्थ कोहली, शाश्वत रावत, सोयेब सोपारिया, कार्तिक काकाडे, गुरजिंदर सिंह मान, ज्योत्सनिल सिंह, निनाद राठवा और अक्षय मोरे. 

U19 World Cup: भारत ने फाइनल में इंग्लैंड को हराया

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)