विज्ञापन

"सेल्फ़ी ले ले रे...", हार्दिक पंड्या ने जीता दिल, बाउंड्री लाइन पर खड़े बॉल-बॉय के साथ खिंचवाई फोटो, Video

Hardik Pandya viral video: तीसरे टी-20 में भारत को 133 रनों से शानदार जीत मिली. मैच में हार्दिक ने धुआंधार अंदाज में बल्लेबाजी की और 18 गेंद पर 47 रन बनाए.

"सेल्फ़ी ले ले रे...", हार्दिक पंड्या ने जीता दिल, बाउंड्री लाइन पर खड़े बॉल-बॉय के साथ खिंचवाई फोटो, Video
Hardik Pandya took selfies with ball-boys in the ground

Hardik Pandya kind hearted guy: हार्दिक पंड्या कितने बड़े दिलवाले हैं, इसका ताजा सबूत भारत औऱ बांग्लादेश के बीच तीसरे टी-20 मैच (IND vs BAN 3rd T20I) के दौरान देखने को मिला, जब उन्होंने बाउंड्री लाइन पर मौजूद बॉल-बॉय के साथ फोटो खिंचवाई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, बांग्लादेश की पारी के दौरान जब हार्दिक बाउंड्री लाइन के करीब खड़े थे तो वहां मौजूद बॉल-बॉय ने उनसे तस्वीर खिंचवाने का अनुरोध किया जिसपर भारतीय ऑलराउंडर ने हामी भरी और बॉल-बॉय के साथ सेल्फी लेकर उन दोनों लड़कों का दिल जीत लिया. फैन्स भी हार्दिक के इस व्यवहार से काफी खुश हैं और पंड्या की खूब तारीफ कर रहे हैं. 

बता दें कि तीसरे टी-20 मैच में भारत को 133 रनों से जीत मिली. भारत ने तीन टी-20 मैचों की सीरीज को 3-0 से जीत मिला. हार्दिक कोे प्लेयर ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजा गया.

हैदराबाद में खेले गए तीसरे टी-20 में भारत ने पहले बल्लेबाजी की थी और 297 रन बनाए थे जिसके बाद बांग्लादेश की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए 161 रन ही बना सकी. भारत को 133 रनों से शानदार जीत मिली. भारत की जीत में संजू सैमसन ने इतिहास रचा और 111 रन बनाने में सफल रहे. संजू ने केवल 40 गेंद पर शतक लगाने का कमाल किया. इंटरनेशनल टी-20 में संजू भारत की ओर से सबसे तेज शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज बने. पहले नंबर पर रोहित शर्मा हैं. रोहित ने 35 गेंद पर शतक लगाने का कमाल किया था. 

वहीं, दूसरी ओर कप्तान सूर्यकुमार यादव ने 75 रन की पारी खेली तो वहीं, भारत के दिग्गज हार्दिक ने केवल 18 गेंद पर 47 रन की पारी खेलकर टीम के स्कोर को 297 रन पर ले जाने में अहम भूमिका निभाई. बता दें कि टी-20 इंटरनेशनल में यह टेस्ट प्लेइंग टीम के द्वारा बनाया गया सबसे बड़ा टीम स्कोर है. भारत की जीत में संजू सैमसन को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. सैमसन का टी20 में यह चौथा शतक है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
4,4,4,6,4,4,6, कहां से संजू सैमसन और सूर्यकुमार यादव ने बदला गेम? ये रहे वो 7 गेंद
"सेल्फ़ी ले ले रे...", हार्दिक पंड्या ने जीता दिल, बाउंड्री लाइन पर खड़े बॉल-बॉय के साथ खिंचवाई फोटो, Video
World cricket was surprised to see this special shot by Sanju Samson, commentator Ravi Shastri's reaction went viral- Video
Next Article
OMG what a shot is this...संजू सैमसन के इस खास शॉट को देख विश्व क्रिकेट चौंका, कमेंटटेर रवि शास्त्री का रिएक्शन वायरल- Video
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com