विज्ञापन

हार्दिक को छठी का दूध याद दिलाना चाहते थे सुनील नरेन, पंड्या ने दाव कर दिया उल्टा, फैंस हुए मस्त, VIDEO

Hardik Pandya vs Sunil Narine, IPL 2024: काफी लंबे समय के बाद हार्दिक पंड्या ने मुंबई के फैंस को खुश होने का मौका दिया है. केकेआर के खिलाफ उन्होंने नरेन को इस तरह से बोल्ड किया कि वहां उपस्थित हर कोई जश्न में डूब गया.

हार्दिक को छठी का दूध याद दिलाना चाहते थे सुनील नरेन, पंड्या ने दाव कर दिया उल्टा, फैंस हुए मस्त, VIDEO
Hardik Pandya

Hardik Pandya vs Sunil Narine, IPL 2024: काफी लंबे समय के बाद हार्दिक पंड्या ने मुंबई के फैंस को खुश होने का मौका दिया है. टूर्नामेंट का 51वां मुकाबला शुक्रवार को मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में केकेआर के सलामी बल्लेबाज सुनील नरेन और मुंबई के कप्तान हार्दिक पंड्या के बीच जबर्दस्त टकराव देखने को मिली. एमआई की तरफ से पारी का 5वां ओवर मैदान में हार्दिक लेकर आए. हार्दिक के इस ओवर की पहली ही गेंद पर नरेन ने डीप बैकवर्ड स्क्वायर लेग के ऊपर से शानदार छक्का जड़ा. नरेन की इच्छा दूसरी गेंद को भी सीमा रेखा के बाहर पहुंचाने की थी. इसी इरादे से उन्होंने बल्ला भी जोरदार तरीके से घुमाया, लेकिन इस बार पंड्या ने शानदार तरीके से वापसी की और उनको क्लीन बोल्ड कर दिया. इस तरह से यह बैटल पंड्या जीतने में कामयाब रहे.

...लेकिन गेंदबाजी में काफी महंगे रहे पंड्या

हालांकि केकेआर के खिलाफ गेंदबाजी में हार्दिक पंड्या काफी महंगे रहे. उन्होंने अपनी टीम के लिए इस मुकाबले में कुल 4 ओवरों की गेंदबाजी की. इस बीच 11.00 की इकोनॉमी से 44 रन लुटा डाले. टीम की तरफ से आज के मुकाबले में वह सबसे महंगे गेंदबाज भी रहे. पंड्या को जो 2 सफलता हाथ लगी वह सुनील नरेन और मनीष पांडे के रूप में हाथ लगी है. 

नरेन रहे फ्लॉप 

वहीं बात करें मुंबई के खिलाफ नरेन के प्रदर्शन के बारे में तो उनका बल्ला पूरी तरह से खामोश रहा. उन्होंने अपनी टीम के लिए पारी का आगाज करते हुए कुल 8 गेंदों का सामना किया. इस बीच 100.00 की स्ट्राइक रेट से महज 8 रन बनाने में कामयाब रहे. इस दौरान उनके बल्ले से 1 छक्का निकला. नरेन केकेआर के लिए चौथे बल्लेबाज के रूप में आउट हुए.

यह भी पढ़ें- हार्दिक पंड्या और शिवम दुबे को खा जाएगा यह ऑलराउंडर, भारतीय क्रिकेट में पैदा हुआ नई सनसनी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Ind vs Ban 1st T20I: हार्दिक ने तोड़ा कोहली का "विराट रिकॉर्ड", कारनामा करने वाले भारतीय इतिहास में इकलौते
हार्दिक को छठी का दूध याद दिलाना चाहते थे सुनील नरेन, पंड्या ने दाव कर दिया उल्टा, फैंस हुए मस्त, VIDEO
PL 2025 Retention:  BCCI cut the wings of foreign players, from now the will not be able to extract more fee than this from mini auction, know in detail
Next Article
बीसीसीआई ने विदेशी खिलाड़ियों के पर कतरे, अब मिनी ऑक्शन में नहीं पा सकेंगे इस से ज्यादा सैलरी, डिटेल से जानें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com