टीम इंडिया का नया 'धोनी' बनना चाहते हैं हार्दिक पंड्या, टीम में खुद के रोल को लेकर कही यह बात

Hardik Pandya MS Dhoni: तीसरे टी-20 में शानदार जीत के साथ ही भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज 2-1 से जीत लिया. भारत के कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) 'प्लेयर ऑफ द सीरीज' के खिताब से नवाजे गए.

टीम इंडिया का नया 'धोनी' बनना चाहते हैं हार्दिक पंड्या, टीम में खुद के रोल को लेकर कही यह बात

धोनी की भूमिका को निभाने की जिम्मेदारी मिल गई है, हार्दिक ने कहा

Hardik Pandya MS Dhoni: तीसरे टी-20 में शानदार जीत के साथ ही भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज 2-1 से जीत लिया. भारत के कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) 'प्लेयर ऑफ द सीरीज' के खिताब से नवाजे गए. तीसरे टी-20 में 168 रन की ऐतिहासिक जीत के बाद हार्दिक ने कहा कि, 'टीम में उनका रोल अब वही है जो माही भाई का हुआ करता था'. 

कप्तान हार्दिक ने अपनी बात आगे रखते हुए कहा कि, 'मुझे उस भूमिका को निभाने में कोई दिक्कत नहीं है जो माही भाई (MS Dhoni) निभाया करते थे, उस समय, मैं यंग था और मैदान के चारों तरफ शॉट मार रहा था. लेकिन अब जब से वो टीम से गए हैं तो अचानक वह जिम्मेदारी मुझ पर आ गई है,  मुझे इससे कोई आपत्ति नहीं है. हमें परिणाम मिल रहे हैं, अगर मुझे थोड़ा धीमा खेलना है तो इसमें भी कोई बात नहीं है.'

बता दें कि तीसरे टी-20 मैच में हार्दिक ने बैटिंग करते हुए 17 गेंद पर 30 रन की पारी खेली तो वहीं गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट लेने में सफल रहे, पूरे सीरीज में हार्दिक ने बेहतरीन खेल दिखाया. हार्दिक की कप्तानी में भारत ने लगातार चौथी टी-20 सीरीज अपने नाम करने में सफलता पाई है. टी-20 में कप्तान हार्दिक की बात करें तो कप्तान के तौर पर उन्होंने 12 मैचों में कप्तानी की है और भारत के 8 में जीत दिलाई है. 


--- ये भी पढ़ें ---

* शुभमन गिल ने तोड़ा विराट कोहली का धमाकेदार रिकॉर्ड
* सूर्या के कैच ने लूटी महफिल, देखकर विश्व क्रिकेट भी चौंका

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com