हरभजन सिंह ने चौंकाया, अब रहाणे की जगह टेस्ट टीम में मुश्किल, साउथ अफ्रीका के खिलाफ यह खिलाड़ी लेगा उनकी जगह

भारत के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) अपने यू-ट्यूब चैनल पर एक बड़ा ऐलान कर दिया है. भज्जी ने उस खिलाड़ी का नाम का ऐलान किया है जो अब टेस्ट टीम में बने रहेगा.

हरभजन सिंह ने चौंकाया, अब रहाणे की जगह टेस्ट टीम में मुश्किल, साउथ अफ्रीका के खिलाफ यह खिलाड़ी लेगा उनकी जगह

हरभजन सिंह ने बताया, किस खिलाड़ी को मिलेगा रहाणे की जगह टेस्ट टीम में जगह

खास बातें

  • हरभजन सिंह ने यू-ट्यूब चैनल पर श्रेयस अय्यर को लेकर कही ऐसी बात
  • रहाणे के टेस्ट टीम बनी रहेगी जगह या नहीं, इसपर कही अपनी बात
  • भारत को साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 टेस्ट मैच खेलने हैं.

भारत के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर एक बड़ा ऐलान कर दिया है. भज्जी ने उस खिलाड़ी का नाम का ऐलान किया है जो अब टेस्ट टीम में बने रहेगा. भज्जी अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा कि रहाणे (Ajinkya Rahane) की जगह अब टेस्ट टीम में नहीं बन पाएगी, उनकी जगह श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को टेस्ट टीम में शामिल करना चाहिए. बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में अय्यर ने शानदार शतकीय पारी खेली थी और साथ ही अर्धशतक भी जमाने में सफल रहे थे. ऐसे में भज्जी ने माना है कि अब अय्यर को टेस्ट टीम से बाहर करना मुश्किल है. भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद साउथ अफ्रीका के दौरे पर जाने वाली है. साउथ अफ्रीका जाकर भारतीय टीम 3 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. ऐसे में भज्जी ने अपने चैनल पर जोर देकर श्रेयस अय्यर की वकालत की है. 

BAN vs PAK: बारिश ने खेल रोका तो शाकिब अल हसन बन गए 'बच्चा', ऐसे लिए मजे- Video

भज्जी ने अपनी बात रखते हुए कहा है कि अजिंक्य रहाणे रन नहीं बना रहे हैं, ऐसे में अय्यर उनके सबसे बेहतरीन विकल्प हैं. रहाणे साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम का हिस्सा रहेंगे या नहीं लेकिन मुझे लगता है कि मध्यक्रम के विकल्प के रूप अय्यर का स्थान पक्का होना चाहिए. बता दें कि पहले टेस्ट मैच में रहाणे कोई खास कमाल नहीं कर पाए थे. उसी टेस्ट में अय्यर ने पहली पारी में 105 रन ठोक डाले थे. इसके बाद दूसरी पारी में उन्होंने अर्धशतक जमाया था. अय्यर ने टेस्ट क्रिकेट में ड्रीम डेब्यू कर फैन्स का दिल भी जीत लिया था.


'मैं उधर आ जाता हूं, तुम इधर आ जाओ', अंपायर की बचकानी गलती देखकर बोले कोहली- Video

अब भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के दौरे पर जाने वाली है. चयनकर्ता जल्द ही साउथ अफ्रीका के दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान करने वाले हैं. उम्मीद की जा रही है कि रहाणे साउथ अफ्रीका के दौरे पर टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे. ऐसे में अय्यर की जगह उस दौरे पर पक्की है. इसके अलावा मयंक अग्रवाल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में कमाल की बल्लेबाजी की है. मुंबई टेस्ट में अग्रवाल ने 150 और 62 रन की पारी खेली है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि अग्रवाल भी साउथ अफ्रीका के दौरे पर टेस्ट टीम में अपनी जगह बना पाने में सफल रहेंगे. साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज का आगाज 26 दिसंबर से होने वाला है.

बता दें कि कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन वायरस के खतरे को देखते हुए बीसीसीआई ने दौरा छोटा कर दिया है. अब भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के दौरे पर 3 टेस्ट और 3 वनडे मैचौं की सीरीज खेलेगी. इसके अलावा टी-20 सीरीज अगले साल किसी और समय खेला जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा.