'मैं उधर आ जाता हूं, तुम इधर आ जाओ', अंपायर की बचकानी गलती देखकर बोले कोहली- Video

IND vs NZ: मुंबई टेस्ट (Mumbai Test) मैच में भारत की टीम जीत के कगार पर है. तीसरे दिन के खेल खत्म होने तक न्यूजीलैंड ने 540 रन के लक्ष्य के सामने भारत के खिलाफ दूसरी पारी में पांच विकेट पर 140 रन बनाए हैं.

'मैं उधर आ जाता हूं, तुम इधर आ जाओ', अंपायर की बचकानी गलती देखकर बोले कोहली- Video

कोहली ने अंपायर से लिए मजे

खास बातें

  • मुंबई टेस्ट में भारत जीत के करीब
  • तीसरे दिन न्यूजीलैंड के 5 विकेट गिरे
  • विराट कोहली का भी दिखा मजाकिया अंदाज

IND vs NZ: मुंबई टेस्ट (Mumbai Test) मैच में भारत की टीम जीत के कगार पर है. तीसरे दिन के खेल खत्म होने तक न्यूजीलैंड ने 540 रन के लक्ष्य के सामने भारत के खिलाफ दूसरी पारी में पांच विकेट पर 140 रन बनाए हैं. न्यूजीलैंड इस तरह से लक्ष्य से अभी 400 रन पीछे है. भारत की ओर से अश्विन ने कमाल किया और 4 विकेट लेने में सफल रहे. बता दें कि इस टेस्ट मैच के दौरान कुछ रोचक नजारे भी देखने को मिले. एक तरफ जहां एजाज पटेल ने इतिहास लिखते हुए एक पारी में 10 विकेट लेने का रिकॉ़र्ड बनाया तो वहीं, दूसरी ओर तीसरे दिन न्यूजीलैंड की दूसरी पारी के दौरान कप्तान कोहली अंपायर के फैसले पर मजाक करते दिखे. 

IND vs NZ: एजाज पटेल का एक और बड़ा कारनामा, भारत में ऐसा करने वाले पहले विदेशी गेंदबाज बने

हुआ ये कि न्यूजीलैंड की दूसरी पारी के 16वें ओवर के दौरान अक्षर पटेल की एक स्किडी गेंद बल्लेबाज रॉस टेलर और कीपर रिद्धिमान साहा दोनों को चौंका दिया. जिससे गेंद विकेटकीपर के पीछे से चौके के लिए चली गई. इस गेंद पर अंपायर ने बाय रन न देते हुए बल्लेबाज के खाते में रन दे दिया. दरअसल अंपायर भ्रमित रहे और उन्हें लगा कि गेंद बल्लेबाज के बल्ले से लगकर थर्ड मैन की बाउंड्री की तरफ गई है. 


अंपायर के इस फैसले पर कोहली (Virat Kohli) चकित रह गए और मजाकिया अंदाज में अंपायर की ओर देखकर कहा, 'ये क्या करते हैं यार ये लोग यार... मैं उधार आजा हूं तुम इधर आओ," कोहली के द्वारा कही गई यह बात स्टंप माइक में कैद हो गई. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फैन्स जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

IND vs NZ: स्पाइडर कैम ने बीच मैच में दिखाए 'नखरे', अंपायर को आखिर में रोकना पड़ा मैच- Video

बता दें कि मुंबई टेस्ट मैच के दौरान ऑन-फील्ड अंपायर (अनिल चौधरी और नितिन मेनन) और टीवी अंपायर (वीरेंद्र शर्मा) के कुछ फैसले चौंकाने वाले रहे हैं. दरअसल कई बार ऑन-फील्डर अंपायर के फैसले को डीआरएस लेकर बदला गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंग्‍लैंड और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच 8 दिसंबर से ऐशेज, जानिए किसका पलड़ा रहेगा भारी.