Rahul Dravid की बढ़ी मुश्किलें, अब इस दिग्गज ने कोच बदलने की बात कही, नए कोच के लिए सुझाया ये नाम

आशीष नेहरा (Ashish Nehra) ने 2017 में खेल से संन्यास ले लिया था और इस साल की शुरुआत में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की IPL टीम गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) को डेब्यू सीजन पर खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी.

Rahul Dravid की बढ़ी मुश्किलें, अब इस दिग्गज ने कोच बदलने की बात कही, नए कोच के लिए सुझाया ये नाम

Rahul Dravid

नई दिल्ली:

पूर्व गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) का मानना है कि आशीष नेहरा (Ashish Nehra) जैसे किसी व्यक्ति को भारत (Team India) की टी20 कोचिंग प्रणाली का हिस्सा होना चाहिए क्योंकि वह खेल के सबसे छोटे अंतरराष्ट्रीय फॉर्मेट को वर्तमान मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) से बेहतर समझते हैं. नेहरा ने 2017 में खेल से संन्यास ले लिया था और इस साल की शुरुआत में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की IPL टीम गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) को डेब्यू सीजन पर खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी.

हरभजन ने कहा, “टी20 फॉर्मेट में आपके पास आशीष नेहरा जैसा कोई व्यक्ति होना चाहिए जिसने हाल ही में खेल को अलविदा कहा है. वह इस फॉर्मेट को बेहतर समझते हैं. मैं राहुल के साथ लंबे समय तक खेला हूं और उनके प्रति पूरा सम्मान है. मैं खेल को लेकर उनकी समझ पर सवाल नहीं उठा रहा हूं लेकिन यह फॉर्मेट थोड़ा अलग और मुश्किल है.”

हरभजन ने कहा, “जिसने हाल में इस खेल को खेला है वह टी20 में कोचिंग के काम के लिए बेहतर है. मैं यह नहीं कह रहा हूं कि आप राहुल को टी20 से हटा दें. आशीष और राहुल दोनों मिलकर 2024 वर्ल्ड कप के लिए टीम को बनाने के लिए काम कर सकते है.”


हरभजन अबु धाबी टी10 लीग में दिल्ली बुल्स टीम का हिस्सा है.

इंग्लैंड की टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) जीत ने विभिन्न प्रारूपों के लिए अलग-अलग कोच और खिलाड़ी चुनने की बहस तेज कर दी है.

उन्होंने कहा, “इस तरह की व्यवस्था से राहुल के लिए भी ब्रेक लेना आसान होगा और उनकी गैरमौजूदगी में नेहरा टीम के कोच की जिम्मेदारी संभाल सकते है.”

FIFA World Cup: जापान ने जर्मनी को हराकर किया एक और बड़ा उलटफेर, 2-1 से दी शिकस्त

Viral Video: “कहां है मेस्सी?”, अर्जेंटीना की हार के बाद जोशीले सऊदी फैन ने लिए Leo Messi के मजे

Ronaldo को मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ने पर हुआ करोड़ों का नुकसान, क्लब से नहीं मिलेंगे इतने मिलियन पाउंड

Ind Vs Nz: ये वनडे सीरीज नहीं विश्व कप का आगाज है!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com