Ronaldo को मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ने पर हुआ करोड़ों का नुकसान, क्लब से नहीं मिलेंगे इतने मिलियन पाउंड

द टेलीग्राफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, मैनचेस्टर युनाइटेड (Manchester United) के मालिक 37 वर्षीय खिलाड़ी (Cristiano Ronaldo) को रिलीज करने का फैसला लेने के बाद उन्हें कोई वेतन नहीं देना चाहते थे, क्योंकि फुटबॉलर ने 'अनुबंध का उल्लंघन' किया था.

Ronaldo को मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ने पर हुआ करोड़ों का नुकसान, क्लब से नहीं मिलेंगे इतने मिलियन पाउंड

Cristiano Ronaldo

Cristiano Ronaldo Manchester Unitedमैनचेस्टर यूनाइटेड में क्रिस्टियानो रोनाल्डो के दूसरे कार्यकाल एक बदसूरत नोट पर खत्म हुआ. मंगलवार को दोनों पक्षों के बीच एक 'आपसी समझौते' के बाद उनका अनुबंध खत्म कर दिया गया. रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) के भाग्य में ये नाटकीय परिवर्तन ब्रिटिश पत्रकार पियर्स मॉर्गन के साथ उनके विस्फोटक इंटरव्यू (Cristiano Ronaldo Interview) के बाद आया. पुर्तगाली फॉरवर्ड ने इंटरव्यू में ‘रेड डेविल्स' यानी मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) के खिलाफ कुछ गंभीर आरोप लगाए थे, जिसने क्लब के अधिकारियों को गंभीर कार्रवाई करने के लिए मजबूर किया.

दोनों पक्षों के अलग-अलग होने के बाद, यह बात सामने आई है कि रोनाल्डो को 17 मिलियन पाउंड में से कुछ भी नहीं मिलेगा जो कि उन्हें इस सीज़न के बाकी भाग में मिलना था.

सामान्य परिस्थितियों में, खिलाड़ी को क्लब से एक मुआवजा शुल्क दिए जाने के बाद अनुबंध खत्म होता है. लेकिन रोनाल्डो के मामले में ऐसा नहीं होगा.


द टेलीग्राफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, मैनचेस्टर युनाइटेड के मालिक 37 वर्षीय को रिलीज करने का फैसला लेने के बाद उन्हें कोई वेतन नहीं देना चाहते थे, क्योंकि फुटबॉलर ने 'अनुबंध का उल्लंघन' किया था.

रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि दोनों पक्षों के वकीलों - ओल्ड ट्रैफर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रिचर्ड अर्नोल्ड और रोनाल्डो के एजेंट जॉर्ज मेंडेस - ने इस मामले पर बातचीत की थी और यह निर्णय लिया गया था कि कोई भुगतान नहीं होगा.

इस मामले में यूनाइटेड का एक पक्ष मजबूत था. खास तौर से हाल के घटनाक्रमों के संदर्भ में जहां रोनाल्डो ने एक इंटरव्यू में क्लब के बारे में बुरा भला कहा था और प्रीमियर लीग (EPL) में टोटेनहम हॉटस्पर के खिलाफ एक एक्स्ट्रा के रूप में शामिल होने से इनकार कर दिया था.

Hockey World Cup: ओडिशा के मुख्यमंत्री ने 500 रुपए में खरीदा पुरुष वर्ल्ड कप 2023 का पहला टिकट-Video

FIFA World Cup: अर्जेंटीना पर ऐतिहासिक जीत के बाद सऊदी किंग ने किया देश भर में Holiday का ऐलान

BAN vs IND: भारत के बांग्लादेश दौरे में बड़े बदलाव, ढाका में नहीं खेला जाएगा वनडे, जानिए नया शेड्यूल

Ind Vs Nz: ये वनडे सीरीज नहीं विश्व कप का आगाज है!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com