'एकदम चुप..', गौतम गंभीर ने RCB फैन्स को दिखाया अपना रौद्र रूप, ऐसा कर मचा दी खलबली, Video

Gautam Gambhir Viral Video:  एम चिन्नास्वामी स्टेडियम (M.Chinnaswamy Stadium, Bengaluru) में लखनऊ और बेंगलोर के बीच आईपीएल 2023 का 15वां (Royal Challengers Bangalore vs Lucknow Super Giants) मैच खेला गया, जिसमें लखनऊ को एक विकेट से रोमांचक जीत मिली.

'एकदम चुप..', गौतम गंभीर ने RCB फैन्स को दिखाया अपना रौद्र रूप, ऐसा कर मचा दी खलबली, Video

Gautam Gambhir viral video

Gautam Gambhir Viral Video:एम चिन्नास्वामी स्टेडियम (M.Chinnaswamy Stadium, Bengaluru) में लखनऊ और बेंगलोर के बीच आईपीएल 2023 का 15वां (Royal Challengers Bangalore vs Lucknow Super Giants) मैच खेला गया, जिसमें लखनऊ को एक विकेट से रोमांचक जीत मिली. दरअसल, आरसीबी का यह होम ग्राउंड था. ऐसे में आरसीबी के फैन्स काफी संख्या में मैच देखने स्टेडियम पहुंचे थे. वहीं, लखनऊ टीम के मेंटॉर गौतम गंभीर की एक हरकत कैमरे में कैद हो गई. दरअसल, शानदार जीत दर्ज करने के बाद जब गंभीर खिलाड़ियों से हाथ मिल रहे थे तो उन्होंने कुछ ऐसा किया जिसकी चर्चा हो रही है.

'सिर्फ अपने रिकॉर्ड की चिंता..', विराट कोहली की पारी देखकर भड़क गया न्यूजीलैंड कमेंटेटर

हुआ ये कि जैसे ही गंभीर आरसीबी खिलाड़ियों से हाथ मिला रहे थे तो आरसीबी के फैन जोर-जोर से चिल्ला रहे थे. जिसपर गंभीर ठनक जाते हैं और फैन्स की ओर देखकर मुंह पर उंगली रखकर उन लोगों को एकदम चुप होने का इशारा करते नजर आ रहे हैं. गंभी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. गंभीर के जेस्चर ने फैन्स के बीच खलबली मचा दी है. 

निकोलस पूरन ने धागा खोल दिया
निकोलस पूरन के 19 गेंद में 62 रन और मार्कस स्टोइनिस के आक्रामक 65 रन की मदद से लखनऊ सुपर जाइंट्स ने आईपीएल के बेहद रोमांचक मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को आखिरी गेंद पर एक विकेट से हरा दिया. कप्तान फाफ डु प्लेसी, विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल के आक्रामक अर्धशतकों के दम पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दो विकेट पर 212 रन बनाये । जवाब में पूरन और स्टोइनिस ने लखनऊ की यादगार जीत की नींव रखी.  पूरन ने इस सत्र का सबसे तेज अर्धशतक महज 15 गेंदों में जड़ डाला.


इससे पहले आरसीबी के लिये डु प्लेसी 46 गेंद में 79 रन बनाकर नाबाद रहे जबकि कोहली ने 44 गेंद में 61 रन बनाये.दोनों ने पहले बल्लेबाजी के लिये भेजे जाने पर पहले विकेट के लिये 96 रन की साझेदारी की .

--- ये भी पढ़ें ---

* RCB vs LSG: इस मेगा रिकॉर्ड के साथ निकोलस पूरन ने आरसीबी से छीन लिया मुकाबला
* Rinku Singh के बल्लेबाज़ी का जादू Suhana Khan और Ananya Pandey पर कुछ इस अंदाज में चढ़ा, ऐसे किया इज़हार

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com