CSK v RR: धोनी ने चीते सी तेजी दिखाकर पिच पर लगा दी डाइव, खुद को रन आउट होने से ऐसे बचा लिया

CSK vs RR: राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ धोनी (MS Dhoni) 17 गेंद पर 18 रन बनाकर युवा गेंदबाज चेतन सकारिया का शिकार बने. चेतन ने धोनी (Dhoni) को अपनी स्लो गेंद पर चकमा दिया बड़े शॉट लगाने के चक्कर में माही की टाइमिंग खराब रही और जोस बटलर के द्वारा लपके गए

CSK v RR: धोनी ने चीते सी तेजी दिखाकर पिच पर लगा दी डाइव, खुद को रन आउट होने से ऐसे बचा लिया

IPL 2021: धोनी ने डाइव लगाकर खुद को रन आउट होने से बचा लिया

CSK vs RR: राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ धोनी (MS Dhoni) 17 गेंद पर 18 रन बनाकर युवा गेंदबाज चेतन सकारिया का शिकार बने. चेतन ने धोनी (Dhoni) को अपनी स्लो गेंद पर चकमा दिया बड़े शॉट लगाने के चक्कर में माही की टाइमिंग खराब रही और जोस बटलर के द्वारा लपके गए. भले ही धोनी बड़ा स्कोर नहीं बना सके लेकिन अपनी फिटनेस का लाजवाब नमूना दिखाकर फैन्स का दिल जीत लिया. धोनी ने उन ट्रोलर्स की भी बोलती बंद कर दी जो उनकी फिटनेस को लेकर सवाल खड़े करते हैं. दरअसल जब धोनी बल्लेबाजी करने आए तो रन आउट होने से बाल-बाल बचे. माही ने पिच पर डाइव (Dhoni dive) लगाकर खुद को रन आउट होने से बचाया. पारी के 15वें ओवर में राहुल तेवतिया की दूसरी गेंद पर धोनी ने हल्के हाथों से कवर की ओर खेलकर तेजी से रन चुराने की कोशिश की लेकिन फील्डर के पास गेंद जल्दी पहुंच गई. जिसे देखकर नॉन स्ट्राइक पर मौजूद जडेजा ने धोनी को वापस भेजा.

IPL 2021: राहुल चाहर ने नए अंदाज में शेयर की मंगेतर के साथ तस्वीर, बोले- मिलिए हेयर स्टाइलिस्ट से ..'

ऐसे में सीेएसके कप्तान ने अपनी फिटनेस को साबित किया विकेटकीपर के पास थ्रो पहुंचती उससे पहले ही माही ने पिच पर ड्राइव मारकर अपने बल्ले को क्रीज के अंदर पहुंचा दिया. एम एस (MS Dhoni) ने गजब का डाइव लगाकर अपने विकेट को बचा लिया. सोशल मीडिया पर धोनी (Dhoni) की फिटनेस की तारीफ होने लगी वहीं कमेंटेटर भी माही के ड्राइव को देखकर दंग रह गए. बता दें कि टी-2 क्रिकेट  में धोनी ने एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. धोनी टी-20 क्रिकेट (Dhoni in T20 Cricket) में किसी एक टीम के लिए सबसे ज्याद मैचों में कप्तानी करने वाले कप्तान बन गए हैं.

IPL 2021: डेविड वॉर्नर और विलियमसन ने जीता दिल, राशिद खान के साथ में रखा उपवास, क्रिकेटर ने शेयर किया Video

टी-20 क्रिकेट में धोनी का यह किसी एक टीम के लिए कप्तान के तौर पर 200वां मैच है. भारत की ओर से टी-20 क्रिकेट में धोनी सबसे ज्यादा मैचों में कप्तानी वाले कप्तान बन गए हैं. इस मामले में दूसरे नंबर पर विराट कोहली हैं. कोहली ने आरसीबी के 128 मैचों में कप्तानी की है. इसके अलावा रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस के लिए अबतक 124 मैचों में कप्तानी की है. वहीं, गौतम गंभीर ने केकेआर के लिए 124 मैचों में कप्तानी की थी.

CSK v RR: टॉस जीतने पर सैमसन ने सिक्के को उठाकर रख लिया अपने पास, देखते रह गए धोनी..देखें Video


सीएसके ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 188 रन बनाए, जिसमें फाफ डुप्लेसी ने 17 गेंद पर 33 रनों की पारी खेली तो वहीं आखिरी समय में डीजे ब्रावो ने 8 गेंद पर 20 रन बनाकर टीम के स्कोर को 188 रन पर ले जाने में अहम भूमिका निभाई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com