IPL 2021: डेविड वॉर्नर और विलियमसन ने जीता दिल, राशिद खान के साथ में रखा उपवास, क्रिकेटर ने शेयर किया Video

IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड  (David Warner) और दिग्गज बल्लेबाज केन विलियमसन (Kane Williamson) ने दिल जीत लिया है. स्पिनर राशिदग खान (Rashid Khan) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिससें दोनों दिग्गज खिलाड़ी रमदान के इस पावन महीना में राशिद का रोजा रखने में साथ देते दिख रहे हैं.

IPL 2021: डेविड वॉर्नर और विलियमसन ने जीता दिल, राशिद खान के साथ में रखा उपवास, क्रिकेटर ने शेयर किया Video

IPL 2021: डेविड वॉर्नर और विलियमसन ने जीता दिल

IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) और दिग्गज बल्लेबाज केन विलियमसन (Kane Williamson) ने दिल जीत लिया है. स्पिनर राशिदग खान (Rashid Khan) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिससें दोनों दिग्गज खिलाड़ी रमदान के इस पावन महीना में राशिद का रोजा रखने में साथ देते दिख रहे हैं. दरअसल दोनों खिलाड़ियों ने राशिद खान के साथ रोजा रखा और फिर साथ में मिलकर भोजन भी किया. राशिद ने इसका वीडियो भी शेयर किया है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. राशिद द्वारा शेयर किए गए वीडियो में वॉर्नर कहते हुए दिख रहे हैं कि ' ‘रोजा बहुत अच्छा रहा लेकिन यह काफी मुश्किल है. मुझे बहुत तेज प्यास और भूख लगी है." इसके अलावा विलियमसन ने कहा कि उपवास रखना अच्छा रहा, अच्छा महसूस कर रहा हूं." 

IPL 2021: चहल ने पहली बार इस सीजन में लिए विकेट, देखकर इमोशनल हुईं वाइफ धनश्री वर्मा..देखें Photo

बता दें कि हैदराबाद की टीम में कई मुस्लिम खिलाड़ी हैं जो इस पावन महीने में रोजा रख रहे हैं. जैसे खलील अहमद और राशिद के हमवतन मोहम्मद नबी और मुजीब उर रहमान ऐसे खिलाड़ी हैं जो उपवास रख रहे हैं. राशिद ने वीडियो शेेयर कर कैप्शन में लिखा हैै, 'इफ्तारी इन दो दिग्गजों के साथ, इन्होंने मेरे साथ उपवास रखा है..'

राशिद खान द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि इस सीजन में हैदराबाद को अबतक एक भी मैच में जीत नहीं मिली है. हैदराबाद को  पिछले मैच में मुंबई ने 13 रन से हरा दिया था. बता दें कि हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन में अबतक विलियमसन जगह नहीं बना पाए हैं. ऐसे में फैन्स सोशल मीडिया पर विलियमसन को टीम के प्लेइंग XI में शामिल करने की मांग करने लगे हैं. 

DC v PBKS: केएल राहुल ने बर्थडे के दिन खेली तूफानी पारी, तो अथिया शेट्टी ने यूंं किया रिएक्ट


सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का अगला मैच अब 21 अप्रैल को पंजाब  किंग्स के साथ होना है. पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन में विलियमसन की वापसी हो सकती है. इस समय आरसीबी की टीम अपने तीनों मैच जीतकर प्वाइंट्स टेबल में नंबर 1 पर पहुंच गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com