CSK v RR: टॉस जीतने पर सैमसन ने सिक्के को उठाकर रख लिया अपने पास, देखते रह गए धोनी..देखें Video

IPL 2021: आईपीएल 2021 के (IPL 2021) 12वें मैच में राजस्थान रॉयल्स (RR vs CSK) ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया. संजू सैमसन (Sanju Samson)और एम एस धोनी (MS Dhoni) ने प्लेइंग इलवन में कोई बदलाव नहीं किए हैं

CSK v RR: टॉस जीतने पर सैमसन ने सिक्के को उठाकर रख लिया अपने पास, देखते रह गए धोनी..देखें Video

CSK v RR: टॉस जीतने पर सैमसन ने सिक्के को उठाकर अपनी जेब में रख लिया

IPL 2021: आईपीएल 2021 के (IPL 2021) 12वें मैच में राजस्थान रॉयल्स (RR vs CSK) ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया. संजू सैमसन (Sanju Samson) और एम एस धोनी (MS Dhoni) ने प्लेइंग इलवन में कोई बदलाव नहीं किए हैं. दोनों टीम अबतक 1-1 मैच जीत चुकी है. बता दें कि टॉस जीतने के बाद राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने एक ऐसा काम की जिसकी चर्चा हो रही है. हुआ ये कि जैसे ही सैमसन ने टॉस जीता वैसे ही सिक्‍का अपने जेब में रख ली, बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच के दौरान भी  जब सैमसन ने टॉस जीता था तो टॉस वाले सिक्‍के को अपने पास रख लिया था. इस मैच में भी राजस्थान के कप्तान नेे टॉस वाले सिक्के को अपने पास रख लिया. वही सीेएसके के कप्तान धोनी (MS Dhoni ने सैमसन को ऐसा करता देखा लेकिन उन्होंने राजस्थान के कप्तान से इस बारे में बात नहीं की बल्कि सिर्फ मुस्कुराते दिखेे. 

IPL 2021: डेविड वॉर्नर और विलियमसन ने जीता दिल, राशिद खान के साथ में रखा उपवास, क्रिकेटर ने शेयर किया Video

बता दें कि टी-20 क्रिकेट में धोनी का यह किसी एक टीम के लिए कप्तान के तौर पर 200वां मैच है. भारत की ओर से टी-20 क्रिकेट में धोनी सबसे ज्यादा मैचों में कप्तानी वाले कप्तान बन गए हैं. इस मामले में दूसरे नंबर पर विराट कोहली हैं. कोहली ने आरसीबी के 128 मैचों में कप्तानी की है. इसके अलावा रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस के लिए अबतक 124 मैचों में कप्तानी की है. वहीं, गौतम गंभीर ने केकेआर के लिए 124 मैचों में कप्तानी की थी. 

DC vs PBKS: धवन को इस पहलू ने दी सबसे ज्यादा खुशी, पर यह टी20 टीम में वापसी दिला पाएगा

राजस्थान की टीम से बेन स्टोक्स चोट के कारण बाहर हो गए हैं. स्टोक्स इस पूरे सीजन में अब रॉयल्स की टीम का हिस्सा नहीं हैं. स्टोक्स का राजस्थान की टीम से बाहर होना यकीनन एक बड़ाा झटका है.  

चेन्नई सुपर किंग्स: महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), सुरेश रैना, अंबति रायडू, दीपक चाहर, ड्वेन ब्रावो, फाफ डु प्लेसिस, रवींद्र जडेजा, ऋतुराज गायकवाड़, शार्दुल ठाकुर, सैम कुरेन, मोईन अली. 


राजस्थान रॉयल्स: संजू सैमसन (कप्तान), जोस बटलर, मनन वोहरा, रियान पराग, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, जयदेव उनादकट, शिवम दुबे, क्रिस मॉरिस, मुस्ताफिजुर रहमान, चेतन सकारिया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com