IPL 2021: राहुल चाहर ने नए अंदाज में शेयर की मंगेतर के साथ तस्वीर, बोले- मिलिए हेयर स्टाइलिस्ट से ..'

IPL 2021: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के स्टाइलिश स्पिनर राहुल चाहर (Rahul Chahar) ने इस सीजन में शानदार गेंदबाजी की है. एक तरफ जहां राहुल अपनी मिस्ट्री गेंदबाजी से विरोधी बल्लेबाजों को परेशान करने में सफल रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर अपने हेयर स्टाइल से भी फैन्स को हैरान करने में कोई कमी नहीं छोड़ी है.

IPL 2021: राहुल चाहर ने नए अंदाज में शेयर की मंगेतर के साथ तस्वीर, बोले- मिलिए हेयर स्टाइलिस्ट से ..'

IPL 2021: राहुल चाहर ने नए अंदाज में शेयर की मंगेतर के साथ तस्वीर

IPL 2021: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के स्टाइलिश स्पिनर राहुल चाहर (Rahul Chahar) ने इस सीजन में शानदार गेंदबाजी की है. एक तरफ जहां राहुल अपनी मिस्ट्री गेंदबाजी से विरोधी बल्लेबाजों को परेशान करने में सफल रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर अपने हेयर स्टाइल से भी फैन्स को हैरान करने में कोई कमी नहीं छोड़ी है. इस सीजन में राहुल नए हेयर स्टाइल के साथ मैदान पर दिख रहे हैं. चाहर के स्टाइलिश अंदाज को लेकर फैन्स सोशल मीडिया पर लगातार बात करते भी दिख रहे हैं. ऐसे में खुद क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने हेयर स्टाइलिश के बारे में खुलासा किया है. राहुल चाहर ने अपनी मंगेतर ईशानी के साथ स्टाइलिश तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में 'हेयरस्टाइलिस्ट से मिलिए..'लिखा है.

CSK v RR: टॉस जीतने पर सैमसन ने सिक्के को उठाकर अपनी जेब में रख लिया, धोनी ने यूं किया रिएक्ट..देखें Video

राहुल और ईशानी की यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है. बता दें कि राहुल ने  ईशानी के साथ सगाई 2019 में की थी. दोनों ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी. 

इस सीजन में राहुल चाहर (Rahul Chahar)  ने केकेआर के खिलाफ गजब की गेंदबाजज की थी और 4 विकेट लेने में सफल रहे थे. केकेआर की जीत में राहुल चाहर की गेंदबाजी काफी अहम रही थी. इसके अलावा चाहर ने हैदराबाद के खिलाफ भी शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट लिए थे.

IPL 2021: डेविड वॉर्नर और विलियमसन ने जीता दिल, राशिद खान के साथ में रखा उपवास, क्रिकेटर ने शेयर किया Video

चेन्नई में खेले गए इस मैच में मुंबई को 13 रन से शानदार जीत मिली थी. राहुल चाहर ने अबतक 3 मैच में 8 विकेट ले लिए हैं. चाहर से आगे भी रोहित शर्मा ऐसी ही गेंदबाजी करने की उम्मीद किए हुए होंगे. पर्पल कैप  की रेस में चाहर दूसरे नंबर पर हैं, इस समय नंबर वन पर हर्षल पटेल हैं जिन्होंने कुल 9 विकेट अबतक चटका लिए हैं. 


मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा बार खिताब जीतने वाली टीम है. अबतक मुंबई ने 5 बार आईपीएल का खिताब जीतने का कमाल कर दिखाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com