विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 10, 2022

पूर्व इंग्लिश स्पिनर का बड़ा बयान, बोले कि यह भारतीय टी20 टीम पावरहाउस...

Eng vs Ind T20: इसमें कोई दो राय नहीं कि जिस ब्रांड की क्रिकेट भारतीय टीम ने शुरुआती दो मैचों में खेली है, उससे दुनिया की क्रिकेट में अलग ही मैसेज गया है.

Read Time: 3 mins
पूर्व इंग्लिश स्पिनर का बड़ा बयान, बोले कि यह भारतीय टी20 टीम पावरहाउस...
Eng vs Ind T20I: टीम रोहित को अब पंडित नए नजरिए से देख रही है.
नई दिल्ली:

Eng vs Ind T20I: इंग्लैंड के पूर्व लेफ्टी स्पिनर एश्ले जाइल्स ने भारतीय टीम की जमकर प्रशंसा करते हुए हकहा है कि भारत के पास टी20 फोरमैट के लिए उपलब्ध खिलाड़ियों के  लिहाज से पावरहाउस उपलब्ध है. उन्होंने कहा कि बहुत ही मजबूत बेंच के साथ टीम इंडिया शीर्ष क्रम से लेकर नीचे तक बहुत ही मजबूत दिखायी पड़ती है. जाइल्स का यह बयान तब आया है, जब टीम रोहित ने इंग्लैंड को शुरुआती दोनों मुकाबलों में क्रमश: 50 और 49 रनों से मात दी  है.

जाइल्स ने एक अग्रणी वेबसाइट से बातचीत में कहा कि भारत के पास जो उपलब्ध टी20 टीम है, वह वास्तव में इस फोरमैट का पावरहाउस है.  पूर्व स्पिनर ने कहा कि मेहमानों ने पहला मुकाबला तब जीता था, जब उस इलेवन में विराट, बुमराह और ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ी नहीं थे, लेकिन इसके बावूजद भारत ने पहला मुकाबला 50 रन से जीता. उन्होंने कहा कि शीर्ष से लेकर नीचे तक भारत एक बहुत ही मजबूत टीम दिखायी पड़ती है. अगर आप पहले मैच  से दूसरे मुकाबले में किए गए बदलाव की ओर देखते हो, तो आप आसानी से उस टीम को खिला सकते थे. और मैच का परिणाम भी समान ही होता. 

यह भी पढ़ें:

Ind vs Eng 2nd T20I: इस परफॉरमर को नहीं मिली भारतीय XI में जगह, तो फैंस बुरी तरह से भड़के

Ind vs Eng 2nd T20I: दूसरे टी20 से पहले भुवनेश्वर की तूफानी इनस्विंगर बनी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय, video 

* Ind vs Eng 2nd T20I: भुवी के इस चक्रव्यूह में फंसे बटलर, नए रिकॉर्ड की ओर भुवनेश्वर, विश्व कप से पहले खोल दी पोल

उन्होंने कहा कि आप भारत का गेंदबाजी आक्रमण देखिए. यह अविश्वसनीय रूप से मजबूत है. दोनों ही मुकाबलों ने भारत ने शुरुआत से लेकर आखिर तक आक्रामक रवैया दिखाया. इस प्रक्रिया में उनके विकेट भी गिरे, लेकिन किसी ने किसी ने आकर उम्दा पारी खेली. और यह आक्रामक रवैया ही भारत की जीत की बड़ी वजह बन गया.  उन्होंने कहा कि आपको लगातार गेंदबाजों पर दबाव बनाना होता है. कभी-कभी गेंदबाजों का दिल हो सकता है, लेकिन फिर इसका कोई मतलब नहीं कि आप कितने विकेट गंवाते  हैं, अहम बात यह है कि आपको लगातार आक्रामक खेलना होता है और ज्यादा से ज्याद रन बोर्ड पर टांगने होते हैं. और यह भारती टीम ऐसा करने में कहीं ज्यादा सक्षम है. 

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
South Africa vs India, Final: "विराट को यह याद रखने की जरुरत..." फाइनल से पहले कैफ ने दी कोहली को यह बड़ी सलाह
पूर्व इंग्लिश स्पिनर का बड़ा बयान, बोले कि यह भारतीय टी20 टीम पावरहाउस...
Fireworks In Afghanistan Celebrates Historical Win Over Australia In T20 World Cup Players Dance on dj bravo song in bus and dressing room Celbration goes viral
Next Article
AFG vs AUS T20 WC 2024: ऑस्ट्रेलिया पर जीत के बाद अफगानिस्तान में आतिशबाजी, 'डीजे ब्रावो' गाने पर जश्न में कुछ ऐसे झूमें अफगान खिलाड़ी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;