Ind vs Eng 2nd T20I: इस परफॉरमर को नहीं मिली भारतीय XI में जगह, तो फैंस बुरी तरह से भड़के

Eng vs Ind 2nd T20I: दूसरे मैच की इलेवन में भारत ने चार बदलाव किए. कुछ सीनियर खिलाड़ी ट्रॉयल पर हैं, लेकिन एक बदलाव ने फैंस को चौंका दिया.

Ind vs Eng 2nd T20I: इस परफॉरमर को नहीं मिली भारतीय XI में जगह, तो फैंस बुरी तरह से भड़के

Eng vs Ind 2nd T20I: इलेवन में लौटे कोहली के लिए परीक्षा का समय है

खास बातें

  • यह ट्रॉयल का मामला है !
  • विराट सहित कई सीनियर टीम में लौटे!
  • अब तैयार हो रही टी20 विश्व कप टीम
नई दिल्ली:

Eng vs Ind 2nd T20I:एक दिन पहले ही मेजबानों को पहले टी-20 मुकाबले में 50 रन के विशाल अंतर से बुरी तरह धोकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त लेने वाली टीम इंडिया ने दूसरे मैच में चार बदलाव किए, तो फैंस एक बार को हैरान रह गए. यह तो पहले से ही तय था कि इस मैच में ऋषभ पंत, विराट कोहली और रवींद्र जडेजा सहित कुछ सितारा खिलाड़ी वापसी कर रहे हैं. वास्तव में यह कहना गलत नहीं होगा कि कुछ सीनियर खिलाड़ी खासकर  विराट कोहली (Virat Kohli) एक तरह से इन दो मैचों में ट्रॉयल पर हैं. बहरहाल, फैंस के बीच चिंता इस बात को लेकर थी कि इन चार सितारों के लिए किस-किस को बाहर बैठाया जाएगा. वास्तव में चारों के लिए इन-फॉर्म खिलाड़ियों की बलि चढ़ानी पड़ी, लेकिन जिस खिलाड़ी को बाहर करने से सभी को बहुत ज्यादा हैरानी हुई, वह दीपक हूडा रहे. 

Malaysia Masters: एचएस प्रणय ने सेमीफाइनल में बनाई जगह, ताई जू से हारकर पीवी सिंधु बाहर 

ENG vs IND: कोहली-बेयरस्टो के झगड़े पर जेम्स एंडरसन का ये बयान भारतीय फैंस को नहीं आएगा पसंद 


Wimbledon Final: नोवाक जोकोविच ने तोड़ा रोजर फेडरर का बड़ा रिकॉर्ड, इस मामले में नडाल से भी आगे 

यह तो सभी ने देखा कि हालिया समय में दीपक हूडा नंबर तीन क्रम पर एक नयी एप्रोच के साथ उतरे हैं. इसने टीम इंडिया और करोड़ों भारतीय प्रशंसकों को एक ताजा हवा और कॉन्फिडेंस का एहसास कराया है. ऐसे में जब दीपक हूडा को बाहर किया गया, तो फैंस ने खुलकर अपनी नाराजगी सोशल मीडिया पर जाहिर की. बता दें कि कुछ ही दिन पहले टी20 कैप हासिल करने वाले दीपक अभी तक भारत के लिए खेले 6 मैचों में 68.33 के औसत से 205 रन बना चुके हैं और इसमें आयरलैंड के खिलाफ बनाए गए आतिशी 104 रन भी बनाने हैं. आप देखिए कि हूडा को दूसरे मैच की इलेवन से बाहर रखने पर फैंस किस तरह नाराज हैं. 

हूडा से सभी को सहानुभूति है

यह देखिए..

फैंस को हजम नहीं हो रहा

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com