RCB खेमे में आते ही डु प्लेसिस ने अपनाया 'ABD' अवतार, देखकर कोहली की खुशी का ठिकाना न रहा- Video

IPL 2022 के तीसरे मैच में आरसीबी ने पंजाब किंग्स (RCB vs PBKS) के खिलाफ शाानदार बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 2 विकेट पर 205 रन बनाए.

RCB खेमे में आते ही डु प्लेसिस ने अपनाया 'ABD' अवतार, देखकर कोहली की खुशी का ठिकाना न रहा- Video

RCB के खेमें आते ही डु प्लेसिस ने अपनाया डिविलियर्स का अवतार

IPL 2022 के तीसरे मैच में आरसीबी ने पंजाब किंग्स (RCB vs PBKS) के खिलाफ शाानदार बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 2 विकेट पर 205 रन बनाए. आरसीबी की ओर से नए कप्तान फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) ने धमाका किया औऱ 57 गेंद पर 88 रन की पारी खेली, डु प्लेसिस ने अपनी शानदार पारी में 3 चौके और 7 छक्के जमाए. फाफ का आईपीएल में यह 23वां अर्धशतक है. डु प्लेसिस ने कोहली (KOHLI) के साथ मिलकर आतिशी अंदाज में रन बनाए, यही नहीं अपने कप्तान की धुआंधार बल्लेबाजी को देखकर कोहली (Virat Kohli) भी ताली बजाए बिना नहीं रह पाए. इसके अलावा अपनी पारी के दौरान डु प्लेसिस ने एक ऐसा छक्का भी जमाया जिसने सभी को एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) की याद दिला दी. आईपीएल ने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसका वीडियो भी शेयर किया है. जिसे देखकर फैन्स फूले नहीं समा रहे हैं. गुजरात टाइटन्स ने उप-कप्तान के नाम का किया खुलासा, हार्दिक को मिलेगा इस दिग्गज का साथ

दरअसल 13वें ओवर की पांचवीं गेंद जो ओडियन स्मिथ ने की थी, उस गेंद पर डु प्लेसिस ने बैठकर लेग साइड पर छक्का जड़ा. उस शॉट को देखकर सबको एबी डिविलियर्स की याद आ गई. वहीं, नॉन स्ट्राइक पर खड़े कोहली भी डुप्लेसिस के शॉट को देखकर काफी खुश नजर आए और अपने कप्तान की पीठ को थपथपाते हुए नजर आए.  ललित यादव और अक्षर पटेल ने मचाई खलबली, 20 गेंद में कूटे 57 रन, रोहित की रणनीति को किया बेअसर- Video  इसके साथ-साथ डुप्लेसिस ने अपने आईपीएल करियर में 3 हजार रन भी पूरे कर लिए हैं. 

सोशल मीडिया पर डु प्लेसिस की बल्लेबाजी की खूब तारीफ हो रही है. इतना ही नहीं डु प्लेसिस के अलावा विराट कोहली ने 29 गेंद पर 41 रन की पारी खेली और नाबाद रहे. अपनी पारी में किंग कोहली ने 1 चौके और 2 छक्के लगाए.


IPL 2022: कोच फ्लेमिंग ने किया खुलासा कि कब धोनी के कप्तानी छोड़ने पर हुई थी चर्चा, लेकिन...

वहीं, आखिरी समय में बल्लेबाजी करने उतरे दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने एक बार फिर खुद को धाकड़ फिनिशर साबित किया. कार्तिक ने पिच पर उतरते ही तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करना शुरू किया. दिनेश कार्तिक ने 14 गेंद पर 32 रन बनाए जिसमें 3 चौके और 3 छक्के शामल रहे. कुल मिलाकर इस मैच में बैंगलोर के बल्लेबाजों की ओर से तूफानी बल्लेबाजी की और जिसने फैन्स को झूमने का मौका दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: वानेडे़ की पिच के बारे में जान लीजिए