ललित यादव और अक्षर पटेल ने मचाई खलबली, 20 गेंद में कूटे 57 रन, रोहित की रणनीति को किया बेअसर- Video

IPL 2022: DC vs MI: ललित यादव  (Lalit Yadav) को उनकी बड़ी हिटिंग के लिए जाना जाता है. लेकिन आईपीएल 2022 के अपने पहले मैच में ललित ने बड़ी हिटिंग के अलावा पिच पर जमने का भी टैलेंट दिखाया और दिल्ली को एक मुश्किल मैच जीतकर जीत के हीरो बन गए

ललित यादव और अक्षर पटेल ने मचाई खलबली, 20 गेंद में कूटे 57 रन, रोहित की रणनीति को किया बेअसर- Video

ललित यादव का धमाका

खास बातें

  • ललित यादव और अक्षर पटेल की शानदार बल्लेबाजी
  • 20 गेंद पर 57 रन जोड़कर दिलाई जीत
  • रोहित शर्मा की कप्तानी को किया बेअसर

IPL 2022: DC vs MI: ललित यादव  (Lalit Yadav) को उनकी बड़ी हिटिंग के लिए जाना जाता है. लेकिन आईपीएल 2022 के अपने पहले मैच में ललित ने बड़ी हिटिंग के अलावा पिच पर जमने का भी टैलेंट दिखाया और दिल्ली को एक मुश्किल मैच जीतकर जीत के हीरो बन गए. मुंबई के खिलाफ मैच में ललित ने 38 गेंद पर 48 रन की पारी खेली, जिसमें 4 चौके और 2 छक्के शामिल रहे. ललित ने अक्षर पटेल (Shardul Thakur) के साथ मिलकर 7वें विकेट के लिए 75 रनों की साझेदारी की, दोनों की बल्लेबाजी ने मुंबई के कप्तान रोहित को भी हैरान कर दिया था. रोहित ने दिल्ली की पारी के दौरान अपने 5 गेंदबाजों का इस्तेमाल किया लेकिन पटेल और यादव की साझेदारी को तोड़ने में ये सभी गेंदबाज नाकाम रहे. बता दें कि ललित और अक्षर के अलावा शार्दुल ठाकुर ने 11 गेंदों में 22 रन बनाए. 

'नो बॉल' ने तोड़ा मिताली राज का वर्ल्ड कप जीतने का सपना, अब संन्यास लेने की खबरों पर दिया UPDATE

आखिरी 4 ओवर में पलटी बाजी
ललित यादव और अक्षर पटेल ने मिलकर आखिरी के 4 ओवरों में धमाकेदार बल्लेबाजी की जिसने मैच दिल्ली की तरफ मोड़ दिया. 16वें ओवर में यादव और पटेल ने मिलकर बुमराह के ओवर में 15 रन बटोरे, इसके बाद 17वें ओवर में 13 रन बनाए गए. मुंबई की ओर से 17वां ओवर थंपी ने करी थी लेकिन दोनों बल्लेबाजों पर असर छोड़ने में नाकाम रहे थे. 18वें ओवर में रोहित ने डेनियल सैम्स को गेंदबाजी अटैक पर लगाया था. इस ओवर में भी दिल्ली के बल्लेबाजों ने हिम्म्त नहीं हारी और कुल 24 रन बटोर पर मुंबई को मैच से बाहर कर दिया. इस ओवर में अक्षर ने 2 छक्के, ललित ने 1 छक्का और 1 चौका भी जमाया था. फिर 19वें ओवर की पहली गेंद पर ललित ने 1 रन लिया और दूसरी गेंद पर अक्षर ने 4 रन बनाकर दिल्ली को जीत दिला दी. Womens World Cup: नो-बॉल के कारण मिली हार, सहवाग ने किया रिएक्ट, बोले- 'यह सिर्फ 'No Ball' नहीं थी बल्कि..'


20 गेंद पर  बने 57 रन
अक्षर पटेल और ललित ने आखिरी के 20 गेंद पर 57 रन बनाकर दिल्ली को शानदार जीत दिला दी. अक्षर और ललित ने धुआंधार बल्लेबाजी कर धमाका कर दिया. मुंबई के कप्तान रोहित के पास दोनों बल्लेबाजों को आउट करने का कोई उपाय ही नहीं मिल पा रहा था. हिट मैन के चेहरे पर चिंता की लकीरें साफ दिखाई दे रही थी. 

IPL 2022:  टिम सेफर्ट का सुपरहीरो वाला कमाल, एक ही मैच में दो बार बने 'सुपरमैन'- Video

कुलदीप यादव प्लेयर ऑफ द मैच 
दिल्ली के कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. कुलदीप ने शानदार गेंदबाजी की और 3 विकेट लेने में सफल रहे. काफी समय के बाद कुलदीप की गेंदबाजी का जलवा देखने को मिला था. फैन्स भी कुलदीप के कमबैक पर काफी खुश हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: वानेडे़ की पिच के बारे में जान लीजिए