ENG vs PAK एजबेस्टन वनडे में 80 प्रतिशत दर्शकों को स्टेडियम में आने की मिली अनुमति, देखें पूरा शेड्यूल

इंग्लैंड और पाकिस्तान (Pakistan tour of England, 2021) के बीच अगले महीने एजबेस्टन में होने वाले तीसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच (ENG vs PAK 3rd ODI Edgbaston, Birmingham) के लिये स्टेडियम की क्षमता के 80 प्रतिशत दर्शकों की उपस्थिति को अनुमति मिल गयी है

ENG vs PAK एजबेस्टन वनडे में 80 प्रतिशत दर्शकों को स्टेडियम में आने की मिली अनुमति, देखें पूरा शेड्यूल

ENG vs PAK एजबेस्टन वनडे में 80 प्रतिशत दर्शकों को स्टेडियम में आने की मिली अनुमति

England Vs Pakistan: इंग्लैंड और पाकिस्तान (Pakistan tour of England, 2021) के बीच अगले महीने एजबेस्टन में होने वाले तीसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच (ENG vs PAK 3rd ODI Edgbaston, Birmingham) के लिये स्टेडियम की क्षमता के 80 प्रतिशत दर्शकों की उपस्थिति को अनुमति मिल गयी है. यह दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे श्रृंखला का आखिरी मैच होगा जो 13 जुलाई को खेला जाएगा. वारविकशर के मुख्य कार्यकारी स्टुअर्ट केन ने कहा, ‘‘यह पश्चिमी मिडलैंड में खेलों के लिये अच्छी खबर है कि इतने अधिक दर्शक इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच एजबेस्टन में मैच का लुत्फ उठा पाएंगे. '' इस महीने के शुरू में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच के लिये एजबेस्टन में 70 प्रतिशत दर्शकों को अनुमति दी गयी थी.

इंग्लैंड में KKR बल्लेबाज ने की छक्कों की बरसात, 15 गेंद पर 75 रन ठोकते हुए जमाया तूफानी शतक- Video

पाकिस्तान का इंग्लैंड दौरा
पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड दौरे पर 3 वनडे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलने वाली है. पाकिस्तान की टीम पहले वनडे सीरीज खेलेगी, इसके बाद टी-20 सीरीज के लिए इंग्लैंड से भिड़ेगी. पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच पहला वनडे मैच 8 जुलाई को खेला जाएगा. पहला वनडे मैच कार्डिफ में खेला जाना है. इसके बाद दूसरा वनडे मैच 10 जुलाई को लॉर्ड़्स के लंदन में खेला जाएगा. इसके बाद तीसरा वनडे मैच एजबेस्टन में 13 जुलाई को खेला जाने वाला है. 


इसके बाद पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलेगी. पहला टी-20 मैच 16 जुलाई को नॉर्टिंघम में खेला जाएगा. दूसरा टी-20 मैच लीड्स में 18 जुलाई को खेला जाना है. इसके बाद सीरीज का आखिरी टी-20 मैच मैनचेस्टर में 20 जुलाई को खेला जाएगा.

शिखर धवन की कप्तानी वाली भारतीय टीम श्रीलंका पहुंची, खेली जाएगी 3 वनडे और 3 टी-20, देखें पूरा शेड्यूल

पाकिस्तानी फैन्स के लिए बाबर आजम ने लिखी चिठ्ठी

टी-20 विश्व कप को देखते हुए पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच छोटे फॉर्मेट की यह सीरीज काफी अहम होने वाली है. इंग्लैंड के दौरे पर आने से पहले बाबर आजम (Babar Azam) ने फैन्स के लिए एक इमोशनल चिठ्‌ठी भी लिखी है.  बाबर ने पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस को एक इमोशनल लेटर लिखा है. इसमें उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के बाद सबसे ज्यादा सपोर्ट इंग्लैंड में ही मिलता है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com