इंग्लैंड में KKR बल्लेबाज ने की छक्कों की बरसात, 15 गेंद पर 75 रन ठोकते हुए जमाया तूफानी शतक- Video

टी-20 ब्लास्ट 2021 (Vitality T20 Blast) में इंग्लैंड के बल्लेबाज और आईपीएल में केकेआर की ओर से खेलते वाले टॉम बेंटन (Tom Banton) ने सोमरसेट की ओर से खेलते हुए केन्ट टीम के खिलाफ अपनी बल्लेबाजी से गदर मचा दिया और केवल 51 गेंदों पर 107 रन की पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिला दी

इंग्लैंड में KKR बल्लेबाज ने की छक्कों की बरसात, 15 गेंद पर 75 रन ठोकते हुए जमाया तूफानी शतक- Video

टी-20 क्रिकेट में टॉम बेंटन ने बल्ले से मचाई तबाही

टी-20 ब्लास्ट 2021 (Vitality T20 Blast) में इंग्लैंड के बल्लेबाज और आईपीएल में केकेआर (KKR) की ओर से खेलते वाले टॉम बेंटन (Tom Banton) ने सोमरसेट की ओर से खेलते हुए केन्ट टीम के खिलाफ अपनी बल्लेबाजी से गदर मचा दिया और केवल 51 गेंदों पर 107 रन की पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिला दी. अपनी 107 रन की पारी में बेंटन ने 8 चौके और 7 छक्के जमाए. टॉम बेंटन की धुआंधार पारी के दम पर केन्ट की टीम को सोमरसेट ने 26 गेंद शेष रहते 10 विकेट से हरा दिया. इस मैच में केन्ट टीम ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 169 रन बनाए जिसके जवाब में सोमरसेट की टीम बिना कोई विकेट खोए हुए लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया.

शिखर धवन की कप्तानी वाली भारतीय टीम श्रीलंका पहुंची, खेली जाएगी 3 वनडे और 3 टी-20, देखें पूरा शेड्यूल

सोमरसेट की ओर से टॉम बैंटन और डेवॉन कॉन्वे ने ओपनिंग बल्लेबाजी की और दोनों ने क्रीज पर आते ही गेंदबाजों की धुनाई शुरू कर दी.  सोमरसेट ने 15.4 ओवर में ही लक्ष्य को हासिल कर लिया. बेंटन 107 रन पर नाबाद रहे तो वहीं कॉन्वे ने 44 गेंदों में अर्धशतकीय पारी खेलकर नाबाद रहे. कॉन्वे ने अपनी 51 रन की पारी के दौरान 6 चौके भी जमाए. 


47 गेंद पर टॉम बेंटन ने ठोका शतक, 15 गेंदों पर बनाए 74 रन
बेंटन की तूफानी पारी कमाल की रही. उन्होंने केवल 47 गेंद पर टी-20 शतक लगाया और अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 8 चौके और 7 छक्के के दम पर अपने इस शतक को पूरा करने में सफल रहे. 7 छक्के औ 8 चौके लगाकर बेंटन ने केवल 15 गेंद पर ही 74 रन बना दिए. बेंटन को उनकी शानदार शतकीय पारी के लिए 'मैन ऑफ द मैच' के खिताब से नवाजा गया. 

Shoaib Akhtar का बेटा है इस बॉलीवुड स्टार का फैन, टीवी पर गाने देखकर जमकर नाचता है, देखें Video

टी-20 विश्व कप से पहले इंग्लैंड की टीम में आने की दावेदारी पेश की
इसी साल टी-20 विश्व कप खेला जाना है. ऐसे में टॉम बेंटन ने टी-20 ब्लास्ट में तूफानी बल्लेबाजी कर धमाल मचा दिया है. ऐसा कर उन्होंने यकीनन इंग्लैंड के चयनकर्ताओं की अपनी ओर आकर्षित करने का काम किया है. हालांकि इस मैच के बाद जब उनसे टी-20 विश्व कप को लेकर सवाल पूछआ गया तो बेंटन ने कहा कि, अभी से ये सोचना बेवकूफी, वो सिर्फ अपना काम करना चाहते हैं. बेंटन ने कहा कि वो भविष्य की चिंता नहीं करते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com