एजबेस्टन की जीत के बाद इंग्लैंड क्रिकेट ने विराट कोहली को इस तरह किया ट्रोल, बेयरस्टो का लिया बदला

इंग्लैंड क्रिकेट ने अपने ट्विटर हैंडल पर विराट कोहली को ट्रोल करते हुए एक ट्वीट किया. जिसमें मैच के तीसरे दिन जॉनी बेयरस्टो के साथ हुई कोहली की बहस और फिर मैच के बाद कोहली-बेयरस्टो के गले मिलने की तस्वीर है.

एजबेस्टन की जीत के बाद इंग्लैंड क्रिकेट ने विराट कोहली को इस तरह किया ट्रोल, बेयरस्टो का लिया बदला

England Cricket ने विराट कोहली को ट्रोल किया

ENG vs IND 5th Test: एजबेस्टन टेस्ट में एक करारी हार के बाद भारतीय टीम ने इंग्लैंड में अपनी चौथी टेस्ट सीरीज जीतने का मौका भी गंवा दिया. जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) और जो रूट ने मैच की चौथी पारी में शतक जड़कर इस जीत (England beat India) को और भी रोमांचक बना दिया. इंग्लैंड ने 378 रन का टारगेट हासिल कर सीरीज को 2-2 से ड्रॉ कर दिया और टीम इंडिया की इससे पहले की गई मेहनत पर पानी फेर दिया. मैच के पांचवें दिन इंग्लैंड ने बचे हुए 119 रन जोड़ने के लिए सिर्फ 20 ओवर का सहारा लिया.

इस कमाल की जीत के बाद इंग्लैंड क्रिकेट (England Cricket) ने अपने ट्विटर हैंडल पर विराट कोहली (Virat Kohli) को ट्रोल करते हुए एक ट्वीट किया. इस पोस्ट में तस्वीर आजु-बाजु हैं. पहली तस्वीर में कोहली अपने होठों पर उंगली रखे हुए है और फ्रेम में बेयरस्टो हैं. दूसरी तस्वीर में इंग्लैंड की जीत के बाद कोहली और बेयरस्टो गले मिल रहे हैं.

ये तस्वीरें एक कहानी बताती हैं. टेस्ट मैच के तीसरे दिन की शुरुआत में कोहली और बेयरस्टो के बीच एक झड़प देखने को मिली थी. कैमरा ने कोहली को पहले बेयरस्टो के पास जाकर उन्हें क्रीज के अंदर रहने के लिए कहते हुए देखा और फिर पूर्व भारतीय कप्तान ने उन्हें हाथ से कुछ इशारे भी किए. उन्होंने बेयरस्टो को चुप रहने के इशारे किए. उसके बाद इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स को कोहली के साथ बातचीत करते देखा गया. इसके बाद भारतीय स्टार बेयरस्टो के पास जाकर मुस्कुराए और उन्हें हाथ पर एक दोस्ताना मुक्का दिया.


VIDEO: शेफाली वर्मा के लैप शॉट ने जोस बटलर की दिलाई याद, ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से श्रीलंकाई गेंदबाजों को कुटा 

ENG vs IND: यूं ही नहीं बदलता इतिहास, इंग्लैंड की ऐतिहासिक जीत से सीखने वाली वो तीन बातें 

Hockey World Cup: भारतीय महिला हॉकी टीम ने चीन के साथ 1-1 से ड्रॉ खेला, वंदना कटारिया ने किया गोल

हालांकि वो सारे दिमाग के खेल ने बेयरस्टो को परेशान नहीं किया बल्कि उन्होंने अपना गियर बदल कर ताबातोड़ बल्लेबाजी शुरू कर दी. जॉनी ने पहली पारी में 106 और दूसरी में नाबाद 114 रन की पावरफुल इंनिंग खेल इंग्लैंड को ऐतिहासिक जीत दिलाई.

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com