विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 10, 2023

इस पर फील्डिंग के दौरान काफी....अब Jos Buttler ने धर्मशाला की आउटफील्ड को लेकर जताई निराशा, कही बड़ी बात

धर्मशाला में होने वाले मुकाबले से पहले एक बार फिर आउटफील्ड को लेकर सवाल उठ रहे हैं. इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने बांग्लादेश के खिलाफ मैच की पूर्व संध्या पर धर्मशाला की आउटफील्ड को खराब बताया है

Read Time: 4 mins
इस पर फील्डिंग के दौरान काफी....अब Jos Buttler ने धर्मशाला की आउटफील्ड को लेकर जताई निराशा, कही बड़ी बात
धर्मशाला की आउटफील्ड को लेकर सवाल उठ रहे हैं.

इंग्लैंड और बांग्लादेश के बीच आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 का 7वां मुकाबला धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाना है. धर्मशाला में होने वाले मुकाबले से पहले एक बार फिर आउटफील्ड को लेकर सवाल उठ रहे हैं. इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने बांग्लादेश के खिलाफ मैच की पूर्व संध्या पर धर्मशाला की आउटफील्ड को खराब बताया है और कहा है कि खिलाड़ियों को फील्डिंग के दौरान काफी सावधानी बरतनी होगी.

जोस बटलर ने बांग्लादेश के खिलाफ मैच की पूर्व संध्या पर हुई प्रेस कांफ्रेंस में कहा,"उटफील्ड को लेकर चिंतायें हैं. मेरे विचार से यह खराब आउटफील्ड है. इस पर फील्डिंग के दौरान काफी सावधानी बरतनी होगी." उन्होंने कहा,"आप एक एक रन बचाने के लिये डाइव करना चाहते हैं लेकिन यहां उससे बचना होगा. यह वैसी आउटफील्ड नहीं है जैसी आईपीएल के दौरान देखने को मिलती है."

जोस बटलर ने कहा कि चोट किसी भी मैदान पर लग सकती है लेकिन पहले से दिमाग में यह बात रहेगी जो अच्छा नहीं है. उन्होंने कहा,"चोट तो कहीं भी लग सकती है. एचपीसीए स्टेडियम पर थोड़ी सावधानी बरतनी होगी जो देश के लिये खेलते समय आप नहीं करना चाहते. आप अपना सब कुछ झोंककर एक एक रन बचाना चाहते हैं."

बांग्लादेश के स्पिन गेंदबाजी कोच रंगना हेराथ ने सोमवार को कहा कि वे अपने खिलाड़ियों को धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडियम में सौ प्रतिशत देने से नहीं रोकेंगे. हेराथ ने धर्मशाला की आउटफील्ड को लेकर चल रहे विवाद के बीच यह बयान दिया है. हालाँकि, हेराथ ने आउटफील्ड पर ज्यादा चिंता न करने का फैसला किया. इसके बजाय, उन्होंने जोर देकर कहा कि जो कुछ भी उपलब्ध है वह उससे खुश हैं.

रंगना हेराथ ने कहा,"हम किसी पर बंदिश नहीं लगायेंगे क्योंकि ऐसा करने पर वह अपना शत प्रतिशत नहीं दे पाता. पिछले मैच में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया और हम उन्हें इस मैच में भी वही करने के लिये कहेंगे. आईसीसी ने मैदान पर काफी मेहनत की है. उन्होंने इस पर वनडे मैच खेलने की अनुमति दी है तो मुझे इससे कोई शिकायत नहीं है."

धर्मशाला के मैदान पर विश्व कप 2023 के पांच मुकाबले खेले जाने हैं. पहला मुकाबला बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच खेला गया था और इस मैच के बाद से ही धर्मशाला की आउटफील्ड को लेकर सवाल उठ रहे हैं. 7 अक्टूबर को बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच मुकाबले के लिए आईसीसी ने पिच को औसत रेटिंग दी है. अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच मैच के दौरान कई खिलाड़ी एचपीसीए की आउटफील्ड पर फिसल गए. इसके अलावा खिलाड़ी डाइव नहीं लगा पा रहे थे.

यह भी पढ़ें: IND vs AFG: अफगानिस्तान के खिलाफ पूरी तरह अलग होंगे हालात, इस भारतीय पर XI में गाज गिरनी तय

यह भी पढ़ें: World Cup 2023, ENG vs BAN: क्या बारिश बनेगी विलेन, किसका पलड़ा है भारी, कहां देख पाएंगे लाइव, जानिए सब कुछ

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कभी शोएब अख्तर के रिकॉर्ड को तोड़ने का भरता था दम, अब टीम इंडिया से हुआ गायब, आखिर क्यों?
इस पर फील्डिंग के दौरान काफी....अब Jos Buttler ने धर्मशाला की आउटफील्ड को लेकर जताई निराशा, कही बड़ी बात
Zimbabwe vs India live score over 3rd T20I T20 16 20 updates
Next Article
भारत बनाम ज़िम्बाब्वे लाइव स्कोर, ओवर 16 से 20 लेटेस्ट क्रिकेट स्कोर अपडेट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;