विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 09, 2023

IND vs AFG: अफगानिस्तान के खिलाफ पूरी तरह अलग होंगे हालात, इस भारतीय पर XI में गाज गिरनी तय

World Cup 2023, Ind vs Afg: BCCI ने सोमवार की साफ कर दिया कि डेंगू पीड़ित शुभमन  गिल (Shubman Gill) टीम के साथ दिल्ली नहीं जाएंगे. मतलब गिल अफगानिस्तान के खिलाफ भी बाहर बैठने जा रहे हैं.

Read Time: 3 mins
IND vs AFG:  अफगानिस्तान के खिलाफ पूरी तरह अलग होंगे हालात, इस भारतीय पर XI में गाज गिरनी तय
नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया पर 6 विकेट से जीत अब इतिहास की बात हो चली है, लेकिन एक बात साफ है कि जीत से मिला कॉन्फिडेंस बुधवार को अफगानिस्तान को ही नहीं, बल्कि बाकी टीमों पर भी जोरदार वार करने जा रहा है.  अफगानिस्तान (India va Afghanistan) मुकाबले को लेकर चर्चा अभी से होने लगी है. मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में है. यह वही मैदान है, जहां चंद दिन पहले ही दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाजों ने श्रीलंकाई बॉलरों की लंका लगाते हुए इतिहास का सबसे बड़ा 428 का स्कोर खड़ा कर दिया. मतलब यहां की पिच चेन्नई की पिच नहीं है. रनों की बारिश होने जा रही. नए हालात पैदा होने जा रहे हैं. जाहिर कि इसका असर भारतीय इलेवन पर भी पड़ेगा. और जो हालात इशारा कर रहे हैं उसके हिसाब से मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की XI में इंट्री तय है. 

यह भी पढ़ें:

"आपको इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी", पाकिस्तानी एंकर को स्वदेश भेज गया, तो भारतीयों ने किए कुछ ऐसे कमेंट

BCCI ने सोमवार की साफ कर दिया कि डेंगू पीड़ित शुभमन  गिल (Shubman Gill) टीम के साथ दिल्ली नहीं जाएंगे. मतलब गिल अफगानिस्तान के खिलाफ भी बाहर बैठने जा रहे हैं. और ईशान किशन को एक और मौका मिलेगा. बीसीसीआई ने बयान में कहा है, "गिल चेन्नई में ही  मेडिकल टीम की निगरानी में रहेंगे." पाकिस्तान के खिलाफ इलेवन 14 अक्टूबर को क्या होगी, यह तो समय ही बताएगा, लेकिन शमी के लिए अब रविचंद्रनन अश्विन को बाहर बैठना होगा. 


चेन्नई में भारत तीन स्पिनरों के साथ मैदान पर उतरा था, लेकिन ऐसा क्यों था, यह क्रिकेट से जुड़ा बच्चा-बच्चा जानता है. अब कोटला की पिच पर नई कहानी लिखी जाएगी. बुधवार को खेले जाने वाले मुकाबले की संभावित इलेवन पर गौर फरमा लें: 

1. रोहित शर्मा (कप्तान) 2. ईशान किशन 3. विराट कोहली 4. श्रेयस अय्यर 5. केएल राहुल 6. हार्दिक पांड्या 7. रवींद्र जडेजा 8. कुलदीप यादव 9. मोहम्मद शमी 10. मोम्मद सिराज 11. जसप्रीत बुमराह 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Virat Kohli or Yashasvi Jaiswal Who Should Open With Rohit Sharma in T20 World Cup 2024, Ricky Ponting said This
IND vs AFG:  अफगानिस्तान के खिलाफ पूरी तरह अलग होंगे हालात, इस भारतीय पर XI में गाज गिरनी तय
Sunil Gavaskar big statement on rohit sharma and virat kohli retirement ahead of t20 wc 2024
Next Article
Sunil Gavaskar big statement on rohit sharma and virat kohli retirement ahead of t20 wc 2024
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;