ENG vs NZ सेमीफाइनल मैच में कुमार धर्मसेना करेंगे अंपायरिंग, तो फैन्स ने लिए मजे, बना डाले Memes

England vs New Zealand, 1st Semi-Final: टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड की टीम (ENG vs NZ) का रोमांचक मुकाबला खेला जाएगा.

ENG vs NZ सेमीफाइनल मैच में कुमार धर्मसेना करेंगे अंपायरिंग, तो फैन्स ने लिए मजे, बना डाले Memes

पहले सेमीफाइनल में अंपायर कुमार धर्मसेना रहेंगे

खास बातें

  • मरैस इरास्मस और कुमार धर्मसेना पहले सेमीफाइनल में करेंगे अंपायरिंग
  • सोशल मीडिया पर मीम्स की भरमार
  • 2019 वर्ल्ड कप फाइनल में धर्मसेना ही थे ऑन फील्ड अंपायर

England vs New Zealand, 1st Semi-Final: टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड की टीम (ENG vs NZ) का रोमांचक मुकाबला खेला जाएगा. कीवी टीम 2019 के वर्ल्ड कप के फाइनल में मिली हार का बदला लेने के लिए मैदान पर उतरेगी तो वहीं इंग्लैंड इस मैच को जीतकर फाइनल में जाने की हर संभव कोशिश करेगा. इस मैच का इंतजार क्रिकेट फैन्स बेसर्बी से कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर इस मैच में मरैस इरास्मस और कुमार धर्मसेना (Kumar Dharmasena) ऑन-फील्ड अंपायर नामित किए हैं. पहले सेमीफाइनल में कुमार धर्मसेना के अंपायर नियुक्त किए जाने के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बरसात होने लगी है.

भारतीय क्रिकेट को मिला 'कंजूस' बॉलर, T-20 क्रिकेट में वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने वाले गेंदबाज ने अब किया ऐसा कमाल

फैन्स एक बार फिर कुमार धर्मसेना को लेकर मीम्स शेयर कर रहे हैं. हर किसी को एक बार फिर से वह तस्वीर याद आ गई है, जब 2019 वर्ल्ड फाइनल मैच के बाद धर्मसेना ने अपने ट्विटर पर शेयर की थी.  दरअसल धर्मसेना ने 2019 वर्ल्ड कप फाइनल के बाद दो तस्वीर दोनों टीमों के साथ शेयर की थी. एक तस्वीर में कुमार इंग्लैंड टीम के साथ थे जिसमें उनके चेहरे पर मुस्कान थी, तो वहीं दूसरी तस्वीर में वो कीवी टीम के साथ थे और चेहरे पर कोई भाव नहीं दिख रहा था. एक बार फिर फैन्स धर्मसेना का उस रिएक्शन को लेकर मजे ले रहे हैं और ट्वीट कर रिएक्ट करते दिख रहे हैं. 


इसके साथ-साथ दूसरे सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के मैच के दौरान ऑन-फील्ड अंपायर इंग्लैंड के रिचर्ड केटलबोरो और न्यूजीलैंड के क्रिस गैफनी होंगे. ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच दूसरा सेमीफाइनल मैच 11 नवंबर को खेला जाएगा. टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल 14 नवंबर को खेला जाने वाला है.

IND Vs NZ: इन दो खिलाड़ी को नहीं मिली जगह, भड़के हरभजन, बोले- 'उसे और क्या करने की जरूरत है?' 

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड टी-20 में
दोनों टीमों के बीच टी-20 में कुल 21 मैच खेले गए हैं जिसमें 12 मैच में इंग्लैंड और 7 मैच में कीवी टीम को जीत मिली है. वहीं, आईसीसी के द्वारा आयोजित मुकाबले में इंग्लैंड का पलड़ा भारी रही है. अबतक आईसीसी के द्वारा आयोजित टूर्नामेंट में दोनों टीमों के बीच 5 टी-20 मैच खेले गए हैं जिसमें 3 में इंग्लैंड और 2 में न्यूजीलैंड को जीत मिली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:T20 World Cup: कहां चूका भारत और टीम इंडिया क्या लेगी सबक?