IND Vs NZ: इन दो खिलाड़ी को नहीं मिली जगह, भड़के हरभजन, बोले- 'उसे और क्या करने की जरूरत है?'

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) का ऐलान कर दिया गया है. भारत को रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के रूप में नया कप्तान मिल गया है.

IND Vs NZ: इन दो खिलाड़ी को नहीं मिली जगह, भड़के हरभजन, बोले- 'उसे और क्या करने की जरूरत है?'

हरभजन सिंह भड़के

खास बातें

  • न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए हऱभजन सिंह का ऐलान
  • दो खिलाड़ियों के चयन न होने से भड़के हरभजन सिंह
  • ट्वीट कर चयनकर्ताओं से पूछा सवाल

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) का ऐलान कर दिया गया है. भारत को रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के रूप में नया कप्तान मिल गया है. इसके अलावा केएल राहुल को उपकप्तान नियुक्त किया गया है. टी-20 सीरीज के लिए युजवेंद्र चहल की वापसी हुई है तो वहीं वेंकटेश अय्यर, ऋतुराज गायकवाड़ और आवेश खान जैसे युवा खिलाड़ी को टीम में जगह दी गई है. इसके अलावा कुछ दिग्गज खिलाड़ियों को रेस्ट दिया गया है. भारतीय टीम के ऐलना के  बाद रिएक्शन आने लगे हैं. दिग्गज स्पिनर रहे हरभजन सिंह (Harbhajan Singh)  भारतीय टीम के ऐलान के बाद भड़क गए हैं और ट्वीट कर अपनी भड़ास चयनकर्ताओं को लेकर निकाली है. भज्जी ने ट्वीट करते हुए शेल्डन जैक्सन (Sheldon Jackson) को टीम में शामिल न करने को लेकर चयनकर्ताओं से सवाल पूछ डाला है. भज्जी ने ट्वीट कर पूछा है कि इस खिलाड़ी को अब भारत के लिए खेलने के लिए और क्या करने की जरूरत है?.'

IND vs NZ: हार्दिक पांड्या की जगह हमेशा के लिए छीन सकता है यह खिलाड़ी 

भज्जी ने अपने ट्वीट में शेल्डन जैक्सन के परफॉर्मेंस के आंकड़ें भी शेयर किए हैं. भज्जी ने लिखा, ''रणजी सीज़न 2018/19 ने 854 स्कोर किया और 2019/2020 ने 809 स्कोर किया और उस साल रणजी चैंपियन भी. इसके बाद भी इन्हें भारत ए टीम के लिए भी नहीं चुना गया. भारत के लिए रन बनाने के अलावा उसे टीम में आने के लिए और क्या करना होगा. इसके साथ-साथ भज्जी ने मनदीप सिंह के भी टीम में न चुने जाने पर रिएक्ट किया. 


भज्जी ने मनदीप सिंह को लेकर लिखा, 'एक और शीर्ष खिलाड़ी को उसका बकाया नहीं मिल रहा है  मनदीप.. टीम इंडिया को भूल जाइए, भारत A में भी नहीं. चयनकर्ताओं को कुछ घरेलू मैचों के रिकॉर्ड देखने की जरूरत है वरना रणजी सीजन होते ही क्यों हैं, उनके आंकड़े नीचे की ओर इशारा करते हुए पिछले घरेलू सत्र में खेले गए, कोरोना के कारण 20/21 में कोई क्रिकेट नहीं हुआ इसके बाद भी इन्होंने अच्छा खेल दिखाया.'

पिता चलाते हैं फ्रूट की दुकान, बेटा फेंकता है 152. 95 KMPH की रफ्तार से गेंद, अब भारतीय सिलेक्टरों ने लगायी मुहर

बता दें कि बीसीसीआई ने साउथ अफ्रीकी दौरे के लिए भारत ए टीम का भी चयन किया है. जिसके कप्तान प्रियांक पांचाल को बनाया गया है. भारत ए टीम में देवदत्त पडीक्कल और कृष्णप्पा गौतम के अलावा अन्य कई खिलाड़ियों को शामिल किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  डर के आगे जीत है : शास्त्री- कोहली की यादगार जोड़ी ने टीम इंडिया को दिया जीत का मंत्र