Eng vs Ind: इंग्लैंड पूर्व कप्तान ने अश्विन का जिक्र करके विराट को भेजा यह संदेश

Eng vs Ind: वॉन ने कहा भारत ने अपनी लंबी टेल (पुछल्लों) के कारण नुकसान सहना पड़ा है. ये पुछल्ले लॉर्ड्स में टिक गए थे, लेकिन हैडिग्ले में वे ऐसा नहीं कर सके. उन्होंने कहा कि तीसरे टेस्ट में भारत के लिए कुछ भी सकारात्मक नहीं रहे. निश्चित ही, पुजारा के 91 रन उन्हें ओवल के लिए कॉन्फिडेंस प्रदान करेंगे.

Eng vs Ind: इंग्लैंड पूर्व कप्तान ने अश्विन का जिक्र करके विराट को भेजा यह संदेश

eng vs Ind: रवि अश्विन को जबर्दस्त समर्थन मिल रहा है

नयी दिल्ली:

पूर्व इंग्लिश कप्तान माइकल वॉन ने कहा कि ऐतिहासिक और पारंपरिक रूप से ओवल और मैनेचेस्टर स्पिनरों के मददगार हैं. ये दोनों स्थल ही इंग्लैंड के बाकी स्थलों से स्पिनरों को ज्यादा मदद देते हैं. और ये स्थल कह रहे हैं कि चौथे और पांचवें टेस्ट में अश्विन को इन दोनों मैचों में खिलाया जाए. भारत तीसरे टेस्ट में पारी और 76 रन मुंह की खानी पड़ी थी. और यह टेस्ट जीतकर इंग्लैंड सीरीज में 1-1 से बराबरी पर आ गया है. भारत  मेजबान टीम के खिलाफ चौथा टेस्ट ओवल में सितम्बर 2 से खेलेगा. 

इंजमाम-उल-हक ने विराट सहित तमाम सीनियर भारतीय बल्लेबाजों को दिखाया आइना, Video

वॉन ने कहा भारत ने अपनी लंबी टेल (पुछल्लों) के कारण नुकसान सहना पड़ा है. ये पुछल्ले लॉर्ड्स में टिक गए थे, लेकिन हैडिग्ले में वे ऐसा नहीं कर सके. उन्होंने कहा कि तीसरे टेस्ट में भारत के लिए कुछ भी सकारात्मक नहीं रहे. निश्चित ही, पुजारा के 91 रन उन्हें ओवल के लिए कॉन्फिडेंस प्रदान करेंगे. लेकिन कुल ड्रेसिंग रूम में  इतने प्रतिभाशाली खिलाड़ी होते हुए भी भारत गरीब दिख रहा है. पुजारा अपनी जगह बरकरार रखेंगे, लेकिन अब अश्विन को इलेवन का हिस्सा बनाना ही होगा. 

हार के बाद चौथे टेस्ट में बदल सकती है भारतीय XI, वेंगसरकर ने सूर्यकुमार को मौका देने को कहा


वॉन बोले कि भारत चार पुछल्लों को नहीं खिला सकता. लॉर्ड्स में आप बच गए. आप नंबर 8, 9, 10 और 11 पर ऐसे खिलाड़ियों को खिलाना होगा, जो बल्लेबाजी भी कर सकें. लेकिन अब विराट को अश्विन को इलेवन में खिलाना ही होगा. वह पांच शतक बना चुके हैं और खाते में चार सौ से ऊपर विकेट जमा हैं. वॉन बोले कि भारतीय ड्रेसिंग रूम में बहुत ज्यादा अनुभव है. आखिरी दो मैच अच्छे आयोजन स्थल पर हैं, जहां आप कह सकते हो कि स्पिन बहुत ही अच्छी और निर्णायक भूमिका निभा सकती है. अगर अश्विन को चौथे टेस्ट में नहीं खिलाया गया, तो मैं बहुत ही हैरान होऊंगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले मोहम्मद कैफ ने श्रीलंका सीरीज को लेकर खास बात की थी. ​