Eng vs Ind: इंजमाम-उल-हक ने विराट सहित तमाम सीनियर भारतीय बल्लेबाजों को दिखाया आइना, Video

Eng vs Ind: पुजारा ने तीसरे टेस्ट में जरूर 91 और विराट ने 55 रन बनाए, लेकिन यह सीरीज में दोनों की पहली हॉफ सेंचुरी रही. लेकिन कोहली का सीरीज में औसत 24.80, पुजारा का 33.40 और रहाणे का वर्तमान सीरीज में औसत 19.00 मात्र का है. 

Eng vs Ind: इंजमाम-उल-हक ने विराट सहित तमाम सीनियर भारतीय बल्लेबाजों को दिखाया आइना, Video

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम-उल-हक

नयी दिल्ली:

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम-उल-हक ने कहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ बाकी बचे दो टेस्ट मैचों में भारतीय सीनियर बल्लेबाजों जैसे कप्तान विराट कोहली, अजिंक्य रहाणेऔर चेतेश्वर पुजारा को ज्यादा जिम्मेदारी लेनी होगी. और इन्हें शतक के बीच आ रहे गैप को भरना होगा. इंजमाम ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा कि अगर आप भारतीय बल्लेबाजों के हालिया प्रदर्शन को देखते हैं, तो पता चलता है कि कोहली ने करीब दो साल से शतक नहीं बनाया है. कुछ ऐसे ही हालात पुजारा और रहाणे के साथ हैं. हालिया समय में युवा खिलाड़ियों ने टीम विराट को मुश्किल हालात से बाहर निकाला है. 

तीसरे टेस्ट में भारत को मिली हार के बाद WTC प्वाइंट्स टेबल में हो गया उलटफेर, पाकिस्तान पहुंचा नंबर एक पर

पूर्व कप्तान बोले कि ऋषभ पंत ने बहुत ज्यादा रन बनाए हैं, जबकि रवींद्र जडेजा और आर. अश्विन ने भी बल्ले से योगदान दिया है. तुलनात्मक रूप से वरिष्ठों के मुकाबले युवाओं ने कहीं ज्यादा योगदान दिया है. वैसे इंजमाम ने यह बात कहकर भारतीय सीनियरों को आइना दिखाया है. पुजारा ने तीसरे टेस्ट में जरूर 91 और विराट ने 55 रन बनाए, लेकिन यह सीरीज में दोनों की पहली हॉफ सेंचुरी रही. लेकिन कोहली का सीरीज में औसत 24.80, पुजारा का 33.40 और रहाणे का वर्तमान सीरीज में औसत 19.00 मात्र का है. 

हार के बाद फैंस सोशल मीडिया पर चुन रहे चौथे टेस्ट के लिए अपनी-अपनी टीम


इंजमाम बोले कि अगर किसी बड़ी सीरीज में अनुभवी खिलाड़ी आगे आकर बेहतर प्रदर्शन नहीं करे, तो उनका परेशनी में पड़ना एकदम तय है. मैं भारत के प्रदर्शन पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई सीरीज से नजर रख रहा हूं. भारत ने अच्छी क्रिकेट खेली है और उसने विदेशी धरती पर बहुत ही मुश्किल हालात  सीरीज जीती है, लेकिन इस जीत में टीम की जीत में बड़ा योगदान युवा खिलाड़ियों का रहा है. इंजी ने कहा कि वरिष्ठों की तुलना में जूनियर खिलाड़ियों ने कहीं ज्यादा योगदान दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले मोहम्मद कैफ ने श्रीलंका सीरीज को लेकर खास बात की थी. ​