Eng vs Ind: ये 3 खिलाड़ी चोटिल की जगह इंग्लैंड की उड़ान भरने को तैयार, बीसीसीआई सूत्रों ने कहा

England vs India: अब बीसीसीआई एक ऑलराउंडर, बल्लेबाज और गेंदबाज को इंग्लैंड भेजने पर विचार कर रहा है. बोर्ड के एक अधिकारी ने एक अखबार से बातचीत में कहा कि विकल्प इंग्लैंड भेजने का निर्णय एक समझ में आने वाली बात है.. इससे पहले जब गिल चोटिल हो गए थे, तो हमारा मानना था क वहां केएल राहुल और अभिमन्यु ईश्वरन वहां मौजूद थे.

Eng vs Ind: ये 3 खिलाड़ी चोटिल की जगह इंग्लैंड की उड़ान भरने को तैयार, बीसीसीआई सूत्रों ने कहा

Eng vs Ind: पृथ्वी शॉ टीम मैनेजमेंट की पहली पसंद हैं

खास बातें

  • किसे मिलेगा इंग्लैंड का टिकट?
  • करीब 5-6 नामों की चर्चा जोरों पर...
  • ...लेकिन भेजे जाएंगे सिर्फ 3 खिलाड़ी
नई दिल्ली:

England vs India: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ( BCCI) ने इंग्लैंड दौरे में चोटिल खिलाड़ियों से कराह रही टीम विराट (Virat Kohli) की मदद के लिए विकल्पों को भेजने की तैयारी कर ली है. वीरवार को ही भारतीय टीम को दो बड़े झटके लगे थे, जब आवेश खान और  वॉशिंगटन सुंदर चोटिल होकर पांच टेस्ट मैचों की पूरी सीरीज से बाहर हो गए थे. और तभी से यह चर्चा चल रही थी कि भारतीय बोर्ड किसे इंग्लैंड को विकल्प के तौर पर भेजेगा. इससे पहले जब शुबमन गिल के चोटिल होने पर टीम मैनेजमेंट ने पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को भेजने की मांग की थी, तो इसे अनसुना कर दिया गया था, लेकिन अब हालात बदले हुए और बीसीसीआई भी इस वास्तविकता को स्वीकार कर रहा है. 

तीसरे अंपायर से हुयी चूक, तो वसीम जाफर ने चिर-परिचित शैली में की खिंचायी

अब बीसीसीआई एक ऑलराउंडर, बल्लेबाज और गेंदबाज को इंग्लैंड भेजने पर विचार कर रहा है. बोर्ड के एक अधिकारी ने एक अखबार से बातचीत में कहा कि विकल्प इंग्लैंड भेजने का निर्णय एक समझ में आने वाली बात है.. इससे पहले जब गिल चोटिल हो गए थे, तो हमारा मानना था क वहां केएल राहुल और अभिमन्यु ईश्वरन वहां मौजूद थे. लेकिन अब ऑलराउंडर और युवा उभरता गेंदबाज बाहर हो गया है. बड़ी सीरीज को देखते हुए हमने इंग्लैंड विकल्प भेजने का फैसला लिया है. 


अगर बाबर आजम को कोहली को पछाड़ना है, तो उन्हें ये 2 काम करने होंगे, शोएब अख्तर ने कहा

अधिकारी ने नाम तो नहीं लिया, लेकिन सूत्रों के अनुसार बोर्ड भुवनेश्वर कुमार, पृथ्वी शॉ और जयंत यादव को इंग्लैंड  भेज सकता है. वैसे विचार देवदत्त पडिक्कल और सूर्यकुमार के नाम पर भी हो रहा है. अब देखने की बात होगी कि किसे टिकट मिलता है. यही वजह रही कि शुक्रवार को श्रीलंका के खिलाफ पांच युवाओं को वनडे कैप दी गयी, लेकिन देवदत्त के नाम पर विचार नहीं किया गया. भुवी को भी इंग्लैंड भेजा जा सकता है क्योंकि इंग्लैंड के हालात उनके अनुकूल हैं और वह बैटिंग भी कर सकते हैं. सूत्रों के अनुसार कम से कम तीन विकल्पों को इंग्लैंड भेजा जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: हाल ही में मोहम्मद कैफ ने श्रीलंका सीरीज को लेकर एनडीटीवी से खास बात की थी. ​