Sl vs Ind 3rd ODI: तीसरे अंपायर से हुयी चूक, तो वसीम जाफर ने चिर-परिचित शैली में की खिंचायी

Sri Lanka vs India 3rd ODI: करीब पांच या छह मिनट के बाद जब थर्ड अंपायर ने जैसे ही सूर्यकुमार को आउट दिया, तो लंकाई खिलाड़ियों ने जश्न मनाना शुरू कर दिया. उधर अगले बल्लेबाज हार्दिक पंड्या भी फ्रेम में दिखायी पड़े, लेकिन पंड्या ड्रेसिंग रूम से कुछ ही कदम बाहर चले थे कि थर्ड अंपायर ने सूर्यकुमार को नॉटआउट कार दिया और...

Sl vs Ind 3rd ODI: तीसरे अंपायर से हुयी चूक, तो वसीम जाफर ने चिर-परिचित शैली में की खिंचायी

Sl vs Ind: भारत के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर

नई दिल्ली:

श्रीलंका के साथ कोलंबो में खेले जा रहे तीन वनडे मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले (मैच रिपोर्ट) में बारिश के कारण मैच रुकने से पहले मैदान पर ऐसा वाक्या देखने को मिला, जो आमतौर पर नहीं ही मिलता है. और मानो एक समय तो मुकाबला किसी क्लब  सरीखे मैच में तब्दील हो गया और इस घटना की पूर्व ओपनर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने अपने ही अंदाज में जमकर खिंचायी की. वसीम जाफर यूं तो बहुत ही ज्यादा गंभीरता का चोला ओढ़े रहते थे और अभी भी चुपचाप रहते हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर मीम्स के साथ पोस्ट किए जाने वाले उनके बहुत ही रचनात्मक और हास्य से भरपूर ट्वीट और टिप्पणियां उनका वास्तविक मिजाज बताने के लिए काफी हैं. मैच में घटी घटना को लेकर जाफर ने इसी विनोद का परिचय देते हुए जाफर ने व्यंग कसा.

श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने पहले ही मान लिया कि बल्लेबाज हो गया आउट, तभी अंपायर ने ले ली फिरकी- Video

दरअसल बारिश आने के कारण मैच रुकने से 23वां ओवर फेंकने वाले लेफ्टी स्पिनर जयविक्रमा की पहली ही गेंद पर सूर्यकुमार यादव स्वीप शॉट खेलने गए, तो अंपायर धर्मसेना ने उंगली उठाने में देर नहीं लगायी. सूर्य ने रिव्यू लिया, तो मामला तीसरे अंपायर के पाले में पहुंच गया. और यहीं से शुरू हुआ ड्रामा. दरअसल थर्ड अंपायर ने फैसला सुनाने में सामान्य की तुलना में बहुत ही ज्यादा समय लिया. और सब चर्चा करने लगे कि आखिर यह हो क्या रहा है. पर असल तस्वीर बाकी थी. 


करीब पांच या छह मिनट के बाद जब थर्ड अंपायर ने जैसे ही सूर्यकुमार को आउट दिया, तो लंकाई खिलाड़ियों ने जश्न मनाना शुरू कर दिया. उधर अगले बल्लेबाज हार्दिक पंड्या भी फ्रेम में दिखायी पड़े, लेकिन पंड्या ड्रेसिंग रूम से कुछ ही कदम बाहर चले थे कि थर्ड अंपायर ने सूर्यकुमार को नॉटआउट कार दिया और लंकाई खिलाड़ियों के चेहरे पर मुर्दनी छा गयी. 

अगर बाबर आजम को कोहली को पछाड़ना है, तो उन्हें ये 2 काम करने होंगे, शोएब अख्तर ने कहा

कुल मिलाकर एक अजीब सा ड्रामा देखने को मिला, जो आम तौर पर क्लब या छोटी लीगों में देखने को मिलता है. और निश्चित ही इस घटना की रिपोर्ट भी आईसीसी तक पहुंचेगी ही पहुंचेगी.  बहरहाल, भारत के लिए अच्छी बात यह रही कि सूर्यकुमार यादव पवेलियन लौटने से बच गए और भारतीयों ने राहत की सांस ली.  
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ ही दिन पहले मोहम्मद कैफ ने श्रीलंका सीरीज को लेकर एनडटीवी से खास बात की थी. ​