Eng vs Ind: पूर्व विकेटकीपर ने सुझाए 3 प्लेयर्स के नाम, जिन्हें चोटिल खिलाड़ियों की जगह इंग्लैंड भेजा जाए, Video

England vs India: वैसे बीसीसीआई ने शुबमन गिल का विकल्प इंग्लैंड भेजने से इनकार कर दिया था, लेकिन अब हालात दूसरे हो चले हैं. बहरहाल, पूर्व विकेटकीपर और होस्ट दीपदास गुप्ता ने सुझाव देते हुए उन नामों का जिक्र किया है, जिन्हें उनके अनुसार इंग्लैंड भेजा जाना चाहिए.

Eng vs Ind: पूर्व विकेटकीपर ने सुझाए 3 प्लेयर्स के नाम, जिन्हें चोटिल खिलाड़ियों की जगह इंग्लैंड भेजा जाए, Video

Eng vs Ind: वॉशिंगटन सुंदर भी वीरवार को दौरे से बाहर हो गए

नई दिल्ली:

अब तो आप यह जानते ही हैं कि इंग्लैंड में टीम विराट (Virat Kohli) एकदम से ही दो खिलाड़ियों के चोटिल होने से थोड़ा मुश्किल में आ गयी हैय वीरवार को एक दिन पहले आवेश खान (Avesh Khan) और वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) के नियमित अंतराल पर चोटिल होकर इंग्लैंड दौरे से बाहर होने की खबर आयी, तो करोड़ों भारतीय फैंस चिंतित हो उठे. बहरहाल, अब चर्चा और मनन इस बात को लेकर होने लगा है कि बीसीसीआई (BCCI) चोटिल दोनों खिलाड़ियों की जगह किन्हें इंग्लैंड भेजेगा क्योंकि अब 24 सदस्यीय टीम 21 खिलाड़ियों में तब्दील हो गयी है. वैसे बीसीसीआई ने शुबमन गिल का विकल्प इंग्लैंड भेजने से इनकार कर दिया था, लेकिन अब हालात दूसरे हो चले हैं. बहरहाल, पूर्व विकेटकीपर और होस्ट दीपदास गुप्ता ने सुझाव देते हुए उन नामों का जिक्र किया है, जिन्हें उनके अनुसार इंग्लैंड भेजा जाना चाहिए.   

IND vs SL: टॉस जीतते ही धवन ने क्रिकेट के मैदान पर मनाया 'कबड्डी स्टाइल' में जश्न , Video वायरल


दीपदास ने अपने य-ट्यूब चैनल डीप-प्वाइंट पर का कि इंग्लैंड के हालात में दीपक चाहर और भुवनेश्वर लाल गेंद के साथ कुमार खासे उपयोगी साबित हो सकते हैं. हालांकि, आवेश खान नेट बॉलर थे, लेकिन यह भुवी या दीपक को इंग्लैंड भेजने का एक मौका है.  ये दोनों ही गेंदबाज स्विंग बॉलर हैं और अच्छी लय में हैं. दोनों ही इंग्लिश कंडीशन में अहम साबित हो सकते हैं. ये दोनों ही फिलहाल सफेद गेंद से स्विंग हासिल कर रहे हैं. ऐसे में ये इंग्लैंड में भी गेंद हिला सकते हैं. 

दीपक चाहर ने दिखाया अपना अलग अंदाज, गिटार थामकर बने टीम इंडिया के 'Rockstar' ..देखें Video

दासगुप्ता ने यह भी कहा कि पृथ्वी शॉ भी फॉर्म को देखते हुए इंग्लैंड में कोई बुरा विकल्प नहीं होंगे. पिछले कुछ दिनों से इंग्लैंड में ओपनरों को भेजने को लेकर डिबेट चल रहे हैं, लेकिन मेरा मानना है कि जिस तरह की फॉर्म में पृथ्वी हैं, वह एक अच्छी पसंद हैं. वहां, पहले से ही अभिमन्यु ईश्वरन, मयंक अग्रवाल और रोहित शर्मा हं, लेकिन पृथ्वी को इंग्लैंड भेजना कोई बुरा विचार नहीं है. ध्यान दिला दें कि पहला टेस्ट मैच अगस्त 4 से खेला जाएगा, जिसकी तैयारी के लिए हाल ही ेमें भारत ने तीन दिनी प्रैक्टिस मैच खेला और इसी मैच के दौरान आवे खान और वॉशिंगटन सुंदर चोटिल होकर दौरे से बाहर हो गए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: हाल ही में मोहम्मद कैफ ने श्रीलंका सीरीज को लेकर एनडीटीवी से खास बात की थी. ​