ENG vs IND: टीम इंडिया का एक और स्टाफ कोरोना पॉजिटिव, मैनचेस्टर में भारत का अभ्यास सत्र रद्द

ENG vs IND: टीम एक और स्टाफ कोरोना पॉजिटिव (Covid-19) पाया गया है, जिसके कारण मैनचेस्टर में भारतीय क्रिकेट टीम के अभ्यास सत्र को रद्द कर दिया गया है

ENG vs IND: टीम इंडिया का एक और स्टाफ कोरोना पॉजिटिव, मैनचेस्टर में भारत का अभ्यास सत्र रद्द

एक और भारतीय स्टाफ कोरोना पॉजिटिव

ENG vs IND: भारत और इंग्लैंड के बीच आखिरी टेस्ट (ENG vs IND 5th Test Match) मैच से पहले भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के लिए बुरी खबर है. भारतीय क्रिकेट टीम के जूनियर फिजियो योगेश परमार का कोविड-19 के लिये किया गया परीक्षण पॉजिटिव आया है जिसके कारण टीम को इंग्लैंड के खिलाफ शुक्रवार से शुरू होने वाले पांचवें और अंतिम टेस्ट मैच से पहले गुरुवार को अपना अभ्यास सत्र रद्द करने के लिये मजबूर होना पड़ा.  बीसीसीआई के एक अधिकारी ने पीटीआई को इसकी जानकारी दी जिससे अंतिम टेस्ट मैच को लेकर आशंका बन गयी है.भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच 10 सितंबर को खेला जाना है.

सीरीज में भारत की टीम इंग्लैंड से 2-1 से आगे है. इससे पहले टीम के कोच रवि शास्त्री, फील्डिंग कोच आर श्रीधर और बोलिंग कोच भरत अरुण आरटी पीसीआर टेस्ट में भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे, इन सभी को 10 दिन के क्वारंटीन में भेज दिया गया है. हालांकि अभी कोरोना पाए गए स्टाफ का नाम सामने नहीं आया है. 

भारतीय स्टाफ के कोरोना पॉ़जिटिव होने से आखिरी टेस्ट मैच के होने को लेकर अब सवाल खड़े हो गए हैं. बुधवार को भारतीय खिलाड़ियों ने अभ्यास किया लेकिन फिर जब स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव होने की बात सामने आई तो सभी खिलाड़ियों को होटल रूप में भेज दिया गया. गुरुवार सुबह सभी खिलाड़ियों का फिर से टेस्ट किया गया है. इसके रिजल्ट का इंतजार किया जा रहा है.


ये भी पढ़ें 
* T20 World Cup: ये खिलाड़ी पहली बार खेलेंगे टी-20 वर्ल्ड कप, मचा सकते हैं धमाल
* T20 World 2021 के लिए टीम इंडिया का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह, Dhoni बने टीम के मेंटर
* मुस्तफिजुर रहमान ने अपनी ही गेंद पर लपका हैरत भरा कैच, देखकर बल्लेबाज के उड़ गए होश- Video
* T20 World Cup: अश्विन ने किया रिएक्ट, 4 साल पहले घर की दीवार पर कुछ ऐसा लिखकर खुद को किया मोटीवेट

बता दें कि चौथे टेस्ट मैच के दौरान भारतीय टीम बिना कोच के स्टेडियम गई थी, कोच रवि शास्त्री और गेंदबाजी कोच के बिना ही टीम इंडिया ने चौथा टेस्ट मैच जीतने में सफल रही थी. द ओवल लंदन में हुए टेस्ट मैच में भारत ने इंग्लैंड को 157 रन से हराकर 50 साल के बाद इस मैदान पर टेस्ट मैच जीतने का कमाल कर दिखाया था. रोहित शर्मा को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​