अपने बच्चों के लिए 'सुपर डैड' बन जाते हैं डेविड वॉर्नर, वाइफ ने शेयर किया मजेदार Video

डेविड वॉर्नर (David Warner) की वाइफ कैंडिस ने सोशल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वॉर्नर पिता का फर्ज अपने बच्चों के लिए बखुबी निभा रहे हैं. वीडियो में वॉर्नर सुपरडैड बनकर बच्चों के लिए नास्ता बनाते हुए दिख रहे हैं और साथ ही बच्चों के साथ खेलते हुए भी देखे जा रहे हैं.

अपने बच्चों के लिए 'सुपर डैड' बन जाते हैं डेविड वॉर्नर, वाइफ ने शेयर किया मजेदार Video

अपने बच्चों के लिए 'सुपर डैड' बन जाते हैं डेविड वॉर्नर, वाइफ ने शेयर किया मजेदार Video

डेविड वॉर्नर (David Warner) की वाइफ कैंडिस ने सोशल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वॉर्नर पिता का फर्ज अपने बच्चों के लिए बखुबी निभा रहे हैं. वीडियो में वॉर्नर सुपरडैड बनकर बच्चों के लिए नास्ता बनाते हुए दिख रहे हैं और साथ ही बच्चों के साथ खेलते हुए भी देखे जा रहे हैं.वीडियो पर फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं. वॉर्नर की वाइफ ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, मुझसे अक्सर पूछा जाता है कि "weekend के लिए आपकी क्या योजनाएं हैं?  वार्नर हाउस में जब सुपर डैड @ davidwarner31 घर पर होते हैं, तो हमारी सुबह या दोपहर ऐसी ही होती है. हमारे लिए सप्ताहांत का पूरा मतलब बच्चों के बारे में है, ऐसे पल को हम मिस कर रहे हैं लेकिन डैडी के घर आने के बाद आने वाले हफ्तों के लिए हम काफी उत्साहित हैं.' वॉर्नर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'अब मैं आप सभी को देखने का इंतजार नहीं कर सकता हूं.'

आयरलैंड और इंग्लैंड की ओर से खेलने वाले गेंदबाज बोइड रेंकिन ने लिया संन्यास

कैंडिस के द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर फैन्स भी कमेंट कर रहे हैं. बता दें कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए आईपीएल को स्थगित कर दिया गया था. जिसके बाद 15 दिनों तक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को मालदीप में रहना पड़ा था. अब जाकर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी अपने देश लौटे हैं लेकिन सभी खिलाड़ियों को अभी क्वारंटीन में रखा गया है. 


संजय मांजरेकर ने चुनी श्रीलंका के खिलाफ भारत की संभावित T-20 प्लेइंग XI, 'पंड्या' और चहल को किया बाहर

इस सीजन में वॉर्नर ने हैदराबाद के लिए 6 मैचों में कप्तानी की लेकिन टीम का परफॉर्मेंस कोई खास नहीं रहा, जिसके बाद टीम मैनेजमेंट ने उनकी जगह विलियमसन को कप्तान बना दिया था. ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज वॉर्नर अब जुलाई में वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के दौरान मैदान पर नजर आएंगे. जुलाई में ऑस्ट्रेलियाई टीम वेस्टइंडीज के दौरे पर जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com