संजय मांजरेकर ने चुनी श्रीलंका के खिलाफ भारत की संभावित T-20 प्लेइंग XI, 'पंड्या' और चहल को किया बाहर

भारत के पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान में क्रिकेट संजय मांजरेकर ने अपने पसंद की भारतीय टी-20 प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया है.

संजय मांजरेकर ने चुनी श्रीलंका के खिलाफ भारत की संभावित T-20 प्लेइंग XI, 'पंड्या' और चहल को किया बाहर

संजय मांजरेकर ने चुनी टी-20 प्लेइंग इलेवन

भारत के पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान में क्रिकेट संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने अपने पसंद की भारतीय टी-20 प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया है. अपने पंसद की प्लेइंग इलेवन (T20I Playing XI) में मांजरेकर ने शिखर धवन और पृथ्वी शॉ को बतौर ओपनर टीम में शामिल किया है तो वहीं नंबर 3 पर ईशान किशन को जगह दी है. इसके अलावा सूर्यकुमार यादव भी अपनी जगह बनाने में सफल रहे हैं. नंबर 4 पर मनीष पांडे टीम में शामिल हैं. वहीं, हार्दिक पंड्या और राहुल तेवतिया ऑलराउंडर के तौर पर टीम में शामिल हैं. मांजरेकर ने क्रुणाल पंड्या को ऑलराउंडर नहीं चुना है. बता दें कि क्रुणाल ने आईपीएल में बल्ले से काफी अच्छा परफॉर्मेंस किया था. इसके अलावा संजय ने युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव को इस टीम के लायक नहीं समझा है.

सचिन ने बहुत ज्यादा दर्द के साथ वे दो ऐतिहासक पारियां खेली थीं, रॉबिन उथप्पा का खुलासा, Video

पूर्व क्रिकेटर ने आईपीएल के हीरो और राजस्थान रॉयल्स के लिए शानदार परफॉर्मेंस करने वाले चेतन सकारिया को भी जगह दी है. मांजरेकर ने सकारिया को आउट ऑफ द बॉक्स क्रिकेटर करार दिया है. चेतन ने इस सीजन में शानदार गेंदबाजी और फील्डिंग की थी. 


इसके अलावा इस टीम में राहुल चाहर और दीपक चाहर शामिल हैं तो वहीं भुवनेश्वर कुमार को मांजरेकर ने टी-20 के लिए उपयुक्त बताया है. पूर्व क्रिकेटर ने कहा है कि भुवी वर्तमान समय में भारत के लिए छोटे फॉर्मेट में शानदार गेंदबाज हैं. इसके अलावा मांजरेकर ने कहा है कि वो इस सीरीज में युवा खिलाड़ियों को देखना चाहते हैं. बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज होने की संभावना जुलाई में हैं. 

WTC Final: इंग्लैंड सीरीज हमें भारत के खिलाफ WTC Final के लिए बेहतर तैयार करेगी, टिम साउदी बोले

बीसीसीआई जल्द ही इस सीरीज को लेकर ऑफिशियल ऐलान कर सकता है. दरअसल श्रीलंका के दौरे पर भारत की दूसरे दर्जे की टीम जाने वाली है. क्योंकि उस समय कोहली एंड कंपनी की टीम इंग्लैंड के दौरे पर होगी.

संजय मांजरेकर द्वारा चुनी गई टी- 20 प्लेइंग XI

शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, राहुत तेवतिया, चेतन सकारिया, राहुल चाहर, दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com