डेविड वार्नर के नए अवतार ने मचाया तहलका, अल्लू अर्जुन बनकर मचाया धमाल-video

आईपीएल में भले ही उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को छोड़ दिया है लेकिन अपने तेलेगू फैंस के लिए वार्नर हमेशा कुछ ना कुछ नया करते ही रहते हैं उन्होंने साउथ की इस तरह की एक्शन फिल्म बेहद पसंद आती हैं. 

डेविड वार्नर के नए अवतार ने मचाया तहलका, अल्लू अर्जुन बनकर मचाया धमाल-video

बॉलीवुड के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के तगड़े फैन हैं डेविड वॉर्नर

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के धांसू ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) लगता है बॉलीवुड के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के तगड़े फैन हैं. पुष्पा फिल्म के कितने ही वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किए. मंगलवार को उन्होंने  अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की एक और फिल्म पर एक वीडियो बनाया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

वार्नर हाल ही में श्रीलंका के दौरे से घर लौटे हैं और अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. मंगलवार को उन्होंने अल्लू अर्जुन की फिल्म Ala Vaikunthapurramu lo से लिया गया है. अल्लू अर्जुन (Allu Arjun)के चेहरे पर अपने चेहरे को सूपरइंपोज करके उन्होंने इस वीडियो को बनाया है.  आईपीएल में भले ही उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को छोड़ दिया है लेकिन अपने तेलेगू फैंस के लिए वार्नर हमेशा कुछ ना कुछ नया करते ही रहते हैं उन्होंने साउथ की इस तरह की एक्शन फिल्म बेहद पसंद आती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में वॉर्नर ने कैप्शन दिया है Guess who's back who am I. अल्लू अर्जुन के लिए उन्होंने बेस्ट एक्टर भी लिखा है. Ala Vaikunthapurramu lo फिल्म में अल्लू अर्जुन अपनी बहन के  दुपट्टे के लिए कुछ लड़कों से लड़ाई करते हुए एक्शन में दिखाई दे रहे हैं. जो इस फिल्म का काफी पॉपुलर सीन है. कुछ ही देर में लाखों लोगों ने वॉर्नर के इस अवता को पसंद किया. यूर्जस ने उन्होंने अल्लू वार्नर लिखा है.