डेविड वॉर्नर पर चढ़ा पुष्पा का बुखार, VIDEO में इस बार बेटी के साथ की शानदार एक्टिंग

यह पहली बार नहीं है जब डेविड वॉर्नरन ने इस फिल्म पर कोई वीडियो बनाई हो. सबसे पहले श्रीवल्ली गाने पार वीडियो बनाया था. इसके बाद उनकी बेटियों ने इसी गाने पर एक्टिंग की थी.

डेविड वॉर्नर पर चढ़ा पुष्पा का बुखार, VIDEO में इस बार बेटी के साथ की शानदार एक्टिंग

स बार एक और नए वीडियो में डेविड वॉर्नर अपनी बेटी के साथ सामने आए हैं.

खास बातें

  • डेविड वॉर्नर का एक और वीडियो आया सामने
  • अपनी बेटी के साथ पुष्पा फिल्म के गाने पर बनाया वीडियो
  • इसी फिल्म पर बना चुके हैं कई वीडियो
नई दिल्ली:

डेविड वॉर्नर (David Warner) सोशल मीडिया पर सुपरएक्टिव रहते हैं. पुष्पा फिल्म के गाने आजकर क्रिकेटरों के सिर चढ़ कर बोल रहे हैं. हालांकि डेविड वॉर्नर इस फिल्म पर कई अपने वीडियो शेयर कर चुके हैं जो कि सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहे हैं. इस बार एक और नए वीडियो में डेविड वॉर्नर अपनी बेटी के साथ अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के डायलॉग के साथ आए हैं जो काफी वायरल हो रहा है. इस फिल्म पर वे अब तक 4-5 वीडियो बनाकर शेयर कर चुके हैं.

यह पढ़ें- शाहीन शाह अफरीदी ने बताई अपनी 'ड्रीम हैट्रिक', इन तीन भारतीय बल्लेबाजों का लिया नाम

इस बार अपनी बेटी के साथ वीडियो में "फ्लावर समझे हैं क्या फ्लावर नहीं है अपुन फायर है" डायलॉग पर एक्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. अपने वीडियो पर पहले ही उन्होंने लिख दिया है कि खराब लिप्सिंग के लिए सॉरी. 


यह भी पढे़ं- LLC 2022: भाई यूसुफ के छक्के को देखकर झूम उठे इरफान पठान, मजे से करने लगे भांगड़ा, देखें Video

यह पहली बार नहीं है जब डेविड वॉर्नरन ने इस फिल्म पर कोई वीडियो बनाई हो. सबसे पहले श्रीवल्ली गाने पार वीडियो बनाया था. इसके बाद उनकी बेटियों ने इसी गाने पर एक्टिंग की थी. इस फिल्म को लेकर मानों डेविड वॉर्नर के सिर पर कोई बुखार सा चढ़ गया है.  आपको बता दें कि आईपीएल मेगा ऑक्शन से पहले लगभग सारे क्रिकेटर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गए हैं. 12 और 13 फरवरी को आईपीएल की नीलामी होनी है. भारत ही नहीं दुनिया भर के क्रिकेटरों की निगाहें आईपीएल मेगा ऑक्शन पर टिकी हुईं हैं. 

First Class Cricket और Test Match Cricket में क्या अंतर होता है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com