दानिश कनेरिया ने श्रीलंका के दौरे लिए धवन को नहीं बल्कि इसे बताया भारतीय कप्तान का उम्मीदवार

India Tour Of Sri Lanka 2021: पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने भारतीय क्रिकेट को लेकर एक खास बयान दिया है. कनेरिया ने भारत की श्रीलंका दौरे को लेकर बात की है.

दानिश कनेरिया ने श्रीलंका के दौरे लिए धवन को नहीं बल्कि इसे बताया भारतीय कप्तान का उम्मीदवार

संजू सैमसन को बनाया जाना चाहिए भारतीय कप्तान

India Tour Of Sri Lanka 2021: पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने भारतीय क्रिकेट को लेकर एक खास बयान दिया है. कनेरिया ने भारत की श्रीलंका दौरे को लेकर बात की है. अपने यू-ट्यूब चैनल पर कनेरिया ने श्रीलंका के दौरे के लिए अपने पसंद के कप्तान का ऐलान किया है. कनेरिया ने माना है कि संजू सैमसन (Sanju Samson) श्रीलंका के दौरे के लिए भारत के कप्तान बन सकते हैं. उनके अंदर दूसरा विराट कोहली (Virat Kohli) बनने की काबिलियत है. अपने चैनल पर कनेरिया ने कहा कि, बीसीसीआई के पास यह अच्छा मौका है कि, वो अपने नए खिलाड़ियों को ग्रूम करें. टीम नए कप्तान के साथ श्रीलंका के दौरे पर जाए.

जोफ्रा ऑर्चर ने पहले ही की थी भविष्यवाणी, दुबई जाना पड़ेगा, राजस्थान रॉयल्स ने कहा- आपको तो पता था..

वैसे, कनेरिया ने कहा कि, शिखर धवन यकीनन एक अच्छे कप्तान साबित हो सकते हैं लेकिन टीम मैनेजमेंट को अगली कतार भी तैयार करनी है, और यह देखना है कि क्या धवन लॉन्ग टर्म ऑप्शन हैं या नहीं. वैसे, सैमसन को अभी से जिम्मेदारी देकर टीम मैनेजमेंट भारत की अगली कतार वाली टीम तैयार कर सकती है. सैमसन के पास सीखने की काबिलियत है और वह एक अच्छे कप्तान साबित हो सकते हैं. 

fp62e98

बता दें कि जुलाई में भारत को श्रीलंका के दौरे पर जाकर 3 वनडे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है. उस दौरान भारत एक टीम इंग्लैंड के दौरे पर होगी. इसलिए बीसीसीआई श्रीलंका के दौरे पर दूसरे दर्जे की टीम भेजने वाली है. खबरों की मानें तो भारत की टीम जो श्रीलंका जाएगी उसके कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) बन सकते हैं.

पैट कमिंस ने चुना मौजूदा समय का वर्ल्ड टेस्ट XI, हैरान करते हुए कोहली को दिया यह बल्लेबाजी क्रम

ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर ने यूं-ट्यूब चैनल पर अपनी राय रखी है. कनेरिया ने जोर देकर कहा है कि, टीम मैनेजमेंट को नए खिलाड़ियों को आगे ले जाना चाहिए. श्रीलंका का दौरा भारतीय टीम मैनेजमेंट के लिए एक ऐसा मौका है जिससे वो भविष्य की टीम को तैयार करने के लिए एक कदम बढ़ा सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com