जोफ्रा ऑर्चर ने पहले ही की थी भविष्यवाणी, दुबई जाना पड़ेगा, राजस्थान रॉयल्स ने कहा- आपको तो पता था..

बीसीसीआई ने आईपीएल 2021(IPL 2021) के बचे मैचों को यूएई में कराने का फैसला किया है. आईपीएल के बचे मैच 15 सितंबर से लेकर 10 अक्टूबर तक खेले जा सकते हैं.

जोफ्रा ऑर्चर ने पहले ही की थी भविष्यवाणी, दुबई जाना पड़ेगा, राजस्थान रॉयल्स ने कहा- आपको तो पता था..

जोफ्रा ऑर्चर ने पहले ही की थी भविष्यवाणी, दुबई जाना पड़ेगा

बीसीसीआई ने आईपीएल 2021(IPL 2021) के बचे मैचों को यूएई में कराने का फैसला किया है. आईपीएल के बचे मैच 15 सितंबर से लेकर 10 अक्टूबर तक खेले जा सकते हैं. आईपीएल को फिर से कराने के फैसले के बाद क्रिकेट फैन्स खुश हैं तो वहीं दूसरी ओर राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के इंग्लिश दिग्गज जोफ्रा ऑर्चर (Jofra Archer) का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने दुबई जाने की बात कही है. दरअसलस राजस्थान रॉयल्स ने ऑर्चर के पुराने ट्वीट को लेकर कमेंट किया है औऱ लिखा है कि आपको पहले से पता था. बता दें कि ऑर्चर के पुराने ट्वीट हमेशा चर्चा का विषय बन जाते हैं. 

पैट कमिंस ने चुना मौजूदा समय का वर्ल्ड टेस्ट XI, हैरान करते हुए कोहली को दिया यह बल्लेबाजी क्रम

ऐसे में जब 29 मई को बीसीसीआई (BCCI) ने आईपीएल (IPL) के बाकी बचे मैचों को दुबई में कराने का फैसला किया तो ऑर्चर का 2015 में किया गया पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ जिसमें उन्होंने लिखा था कि, 'दुबई जाना पड़ेगा.' इंग्लिश खिलाड़ी के इस ट्वीट की चर्चा खूब हो रही है. वहीं फ्रेंचाइजी राजस्थान ने ऑर्चर के ट्वीट पर कमेंट किया और लिखा, 'तो आप पहले से जानते थे.'


गौरतलब है कि आईपीएल के पहले दौर में ऑर्चर चोटिल थे जिसके कारण वह कोई भी मैच नहीं खेल पाए थे. कोरोना वायरस के कारण बीसीसीआई को आईपीएल को बीच में ही रोकना पड़ा था. 4 मई को बीसीसीआई ने आईपीएल टालने का फैसला किया था.

बीसीसीआई की आमसभा ने सितंबर में यूएई में आईपीएल की बहाली को शनिवार को मंजूरी दे दी और आईसीसी टी20 विश्व कप पर अंतिम फैसला लेने के लिये आईसीसी (ICC) से एक महीने का समय मांगा है ताकि भारत में कोरोना महामारी की स्थिति का आकलन किया जा सके. आमसभा की विशेष बैठक आनलाइन हुई जो 50 मिनट तक चली.  इसमें सदस्यों ने दोनों एजेंडे को सर्वसम्मति से मंजूरी दे दी.

CPL 2021 में शामिल हुआ भारत को विश्व कप जीताने वाला खिलाड़ी, देखें खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट

बैठक में मौजूद एक प्रदेश संघ के सीनियर सदस्य ने बताया ,‘‘ एसजीएम ने आईपीएल के बाकी मैच सितंबर अक्टूबर में कराने को मंजूरी दे दी । इसकी तारीखों की घोषणा बाद में की जायेगी 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com