IPL 2022 के लिए CSK ने पूछा, बताएं अपनी पसंद, किन खिलाड़ियों को किया जाए रिटेन, सर जडेजा ने यूं किया रिएक्ट

IPL 2022: कुछ ही दिनों के बाद यानि दिसंबर में आईपीएल का मेगा ऑक्शन (IPL 2022 mega auction ) होने वाला है. इसको लेकर फ्रेंचाइजियों ने रणनीति बनाना शुरू कर दिया है.

IPL 2022 के लिए CSK ने पूछा, बताएं अपनी पसंद, किन खिलाड़ियों को किया जाए रिटेन, सर जडेजा ने यूं किया रिएक्ट

आईपीएल 2022 को लेकर जडेजा का ट्वीट वायरल

खास बातें

  • आईपीएल के अगले सीजन के लिए मेगा ऑक्शन दिसंबर में
  • 4 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है फ्रेंचाइजी
  • सीएसके ने फैन्स से ली सलाह

IPL 2022: कुछ ही दिनों के बाद यानि दिसंबर में आईपीएल का मेगा ऑक्शन (IPL 2022 mega auction ) होने वाला है. इसको लेकर फ्रेंचाइजियों ने रणनीति बनाना शुरू कर दिया है. बता दें कि आईपीएल टीमों को अपने  रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट बीसीसीआई को सौंपनी होगी. ऐसे में हर तरफ अब एक ही चर्चा है कि फ्रेंचाइजी अपनी टीम में किन-किन खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है. बता दें कि बीसीसीआई के नियमों के मुताबिक, एक फ्रेंचाइजी ज्यादा से ज्यादा 4 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले समय में फ्रेंचाइजी कैसी रणनीति अपनाकर खिलाड़ियों को रिटेन करती है.

ये शख्स मैदान पर फिर आया लेकिन एक अलग अंदाज में, इंटरव्यू में बताई पूरी कहानी

वहीं, सोशल मीडिया पर फ्रेंचाइजी फैन्स के साथ रिटेन खिलाड़ियों को लेकर सवाल-जवाब भी करने लगे हैं. सीएसके  फ्रेंचाइजी ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया और फैन्स को मौका दिया है कि वो अपने पसंद के खिलाड़ियों को रिटेन करने के लिए वोटिंग करें और उसका नाम बताए जिसे वो सीएसके की टीम में बने रहते हुए देखना चाहते हैं. जिसपर टीम के ही खिलाड़ी रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने रिएक्ट किया और जो बातें लिखी है उसे खूब पसंद भी किया जा रहा है. 

रविंद्र जडेजा (Jadeja) ने सीएसके (CSK) के ट्विटर पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लिखा, 'क्या मुझे बताना चाहिए?' जडेजा का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. जडेजा के ट्वीट के बाद सीएसके ने भी जवाब दिया और लिखा, अभी नहीं..'

IND vs NZ: टॉम लाथम ने एक नहीं बल्कि 3 बार बदला अंपायर का फैसला, तो नीशम बोले- 'भारत अपने घर पर DRS लेने से..'

बता दें कि रिपोर्ट के अनुसार चेन्नई सुपरकिंग्स धोनी (MS Dhoni) और जडेजा को रिटेन कर सकती है. इन दो खिलाड़ियों के अलावा मोईन अली  और ऋतुराज गायकवाड़ ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें सीएसके रिटेन करना चाह रही है. 

इन खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है फ्रेंचाइजी

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, कीरोन पोलार्ड और ईशान किशन को रिटेन कर सकते हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके): एमएस धोनी, रुतुराज गायकवाड़, रवींद्र जडेजा और मोइन अली/सैम कुरेन को रिटेन कर सकते हैं

दिल्ली कैपिटल्स: ऋषभ पंत, अक्षर पटेल को रिटेन करने की तैयारी में दिल्ली कैपिटल्स


कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर): वेंकेटेश अय्यर, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन और वरुण चक्रवर्ती को रिटेन कर सकती है.
 
रिपोर्ट्स की मानें तो  पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) टीम लखनऊ की टीम में शामिल हो सकते हैं और कप्तान भी बनाए जा सकते हैं.  वहीं,  IPL 2022 मेगा ऑक्शन का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स पर किया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा.