शादी के बंधन में बंधेंगे KL Rahul और Athiya Shetty, पिता Suniel Shetty ने किया कन्फर्म- Pics

अथिया शेट्टी के पिता एक्टर सुनील शेट्टी ने कहा है कि फिलहाल केएल राहुल का कार्यक्रम लगातार दौरों की वजह से बेहद व्यस्त चल रहा है और शादी करने के लिए उन दोनों के पास समय नहीं है.

शादी के बंधन में बंधेंगे KL Rahul और Athiya Shetty, पिता Suniel Shetty ने किया कन्फर्म- Pics

KL Rahul Athiya Shetty

नई दिल्ली:

बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता काफी पुराना है और इन दोनों के बीच से पहले भी कई रिश्तों की सफल शुरुआत हुई है. भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) लंबे समय से एक दूसरे के साथ हैं. इन दोनों को लेकर चर्चा ये भी चल रही है कि जल्द ही राहुल- अथिया (KL Rahul Marriage) शादी के बंधन में बंध जाएंगे. जहां एक्ट्रेस अथिया शेट्टी मशहूर बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी हैं, वहीं केएल राहुल टीम इंडिया (Team India) के उप कप्तान और IPL टीम लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के कप्तान हैं.

अथिया के पिता सुनील शेट्टी ने ये साफ कर दिया है कि राहुल-अथिया (KL Rahul Athiya Shetty) की शादी होगी लेकिन अभी नहीं कुछ समय के बाद. एक्टर ने ये भी कहा कि फिलहाल केएल राहुल का कार्यक्रम लगातार दौरों की वजह से बेहद व्यस्त चल रहा है और शादी करने के लिए उन दोनों के पास समय नहीं है.


सुनील शेट्टी ने Instant bollywood को दिए इंटरव्यू में केएल राहुल और अथिया शेट्टी के शादी होने की बात कही और कहा, "मुझे लगता है कि जैसे ही बच्चे तय करेंगे ये हो जाएगा. राहुल के शेड्यूल है. अभी एशिया कप है, वर्ल्ड कप है, साउथ अफ्रीका टूर है, ऑस्ट्रेलिया टूर है. जब बच्चों को ब्रेक मिलेगा तब शादी होगी. एक दिन में शादी नहीं हो सकती है ना?"

उन्होंने आगे कहा, "अभी पापा चाहते हैं की लड़की है तो शादी हो जाए, लेकिन एक बार राहुल को ब्रेक मिल जाए, बच्चे तय करें कब, क्यों... आप कैलेंडर देखेंगे तो डर जाएंगे. एक दिन का दो दिन का गैप है, और दो दिन में शादी नहीं हो सकती है तो यही है, जब वक्त मिलेगा तो प्लानिंग जरूर होगी.”  

माना जाता है कि केएल राहुल और अथिया पिछले तीन सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

‘गेंदबाज अब पहले की तरह Virat Kohli से नहीं डरते', पूर्व भारतीय क्रिकेटर का चौंकाने वाला बयान

‘100 नहीं आ रहा है', Yuvi की सलाह ने Gill को दिलाया पहला शतक, युवा बल्लेबाज ने किया खुलासा- Video

Asia Cup की नई सुनेहरी ट्रॉफी आई सामने, UAE के खूबसूरत नजारों के बीच लॉन्च किया गया ये Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe