क्रिस गेल को भी है बॉलीवुड फिल्मों से प्यार, अमिताभ बच्चन को भेंट किया बल्ला...

क्रिस गेल को भी है बॉलीवुड फिल्मों से प्यार, अमिताभ बच्चन को भेंट किया बल्ला...

क्रिस गेल (फाइल फोटो)

वेस्टइंडीज के तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल को भी बॉलीवुड फिल्मों से लगाव है। इस बात का खुलासा तब हुआ जब गेल ने अपना गोल्डन बैट बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को भेंट किया। गेल ने बल्ले पर अपना ऑटोग्राफ भी दिया।

गेल ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा-

''मुझे लेजेंड अमिताभ को बल्ला भेंट करते हुए गर्व है। मैं उनका स्टाइल और फ़िल्म पसंद है। शुक्रिया...''
 


गेल ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में हुई बिग बैश लीग में पहली बार गोल्डन रंग के बल्ले के साथ खेला था। हालांकि, कई जानकारों ने इस बल्ले पर सवाल उठाए, लेकिन बल्ला बनाने वाली कंपनी ने कहा कि केवल बल्ले का रंग ही गोल्डन है, बल्कि सब नॉर्मल है।

महानायक ने भी गेल के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए शुक्रिया अदा किया...और सोशल मीडिया पर गेल की तारीफ की। बच्चन ने लिखा, क्रिस गेल हिंदी फिल्मों को पसंद करते हैं! ये मेरे लिए नया है। उन्होंने मुझे एक बल्ला गिफ्ट किया है।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सीनियर बच्चन ने गेल को ट्वीट करते हुए लिखा, 'मि. क्रिस गेल... मेरे लिए यह अत्यंत सम्मान की बात है... मुझे नहीं पता था कि आप मुझे जानते हैं...हम सब आपके खेल के बड़े फैन हैं!'
 


बिग बी ने एक ट्वीट और किया-
 
गेल जल्दी ही आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारत में आएंगे। उम्मीद है बॉलीवुड के प्रति अपना प्यार जताने वाले गेल और अमिताभ की तस्वीर भी फ़ैन्स को जल्द एक-साथ देखने को मिलेगी।
अन्य खबरें