WTC Final को लेकर Brett Lee की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया विजेता

WTC Final or ODI World Cup India vs Australia: WTC Final में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम पहुंच गई है. अब जून में Kennington Oval, London (ओवल) के मैदान पर दोनों टीमें एक दूसरे के खिलाफ खेलेगी.

WTC Final को लेकर Brett Lee की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया विजेता

Brett Lee ने बताया, कौन सी टीम जीतेगी WTC का फाइनल

WTC Final India vs Australia: WTC Final में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम पहुंच गई है. अब जून में Kennington Oval, London (ओवल) के मैदान पर दोनों टीमें एक दूसरे के खिलाफ खेलेगी. वहीं, अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली (Brett Lee) ने WTC Final को लेकर भविष्यवाणी की है और बताया है कि फाइनल में ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत को हरा देगी. दरअसल, हाल ही में खेले गए टेस्ट सीरीज में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 3-1 से हरा दिया था. वहीं, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ली ने स्पोर्ट्स तक के साथ बातचीत में यह भविष्यवाणी की है.  

ब्रेट ली ने कहा कि, भले ही भारत ने ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट सीरीज में हरा दिया लेकिन फाइनल इंग्लैंड में होना है. ऐसे में यकीनन वहां ऑस्ट्रेलियाई टीम पास फाइनल जीतने का मौका होगा.ली ने कहा कि वहां ऑस्ट्रेलिया की टीम का पलड़ा भारी होगा. इसके अलावा ब्रेट ली ने ये भी कहा कि, भारत एक अच्छी टीम है लेकिन इंग्लैंड का ओवल (Kennington Oval, London) मैदान काफी अलग होगा. भारत ने भले ही अपने घर पर ऑस्ट्रेलिया को हराया है लेकिन ओवल में माहौल अलग होगा. 

इसके अलावा ब्रेट ली ने भारतीय तेज गेंदबाज उमरान मलिक को लेकर भी बात की और कहा है कि उमरान को टेस्ट में भी आजमाने का समय आ गया है. टेस्ट खेलने से उसको अनुभव मिलेगा जिससे वो उसके करियर को फायदा मिलेगा.


Kennington Oval, London में भारतीय टीम का रिकॉर्ड
केनिंगटन ओवल, लंदन, में भारत ने अबतक 14 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें केवल 2 टेस्ट मैच जीतने में सफल रहा है. 2021 में भारत ने यहां आखिरी टेस्ट मैच जीता था, जब इस मैदान पर इंग्लैंड को भारत ने 157  रन हरा दिया था. 

--- ये भी पढ़ें ---

* IND vs AUS: तीसरे वनडे में भारतीय XI में बदलाव की संभावना, दो खिलाड़ी होंगे बाहर तो इन खिलाड़ियों की होगी एंट्री, ऐसा बन रहा समीकरण
* IND vs AUS: Sunil Gavaskar के बाद Wasim Akram ने दिया Virat, Rohit और KL Rahul को लेकर बड़ा बयान, 'इस वजह से...'

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com





अन्य खबरें