जसप्रीत बुमराह को लेकर बॉस सौरव गांगुली ने कही बड़ी बात, बोर्ड अध्यक्ष बोले कि...

T20 World Cup 2022: कुल मिलाकर अगले कुछ दिन बुमराह को लेकर बहुत ही रुचिकर होने जा रहे हैं. टीम इंडिया को अगले कुछ दिनों के भीतर पर्थ में अपना पड़ाव डालना है, जहां भारत का लगभग एक हफ्ते का कैंप लगेगा

जसप्रीत बुमराह को लेकर बॉस सौरव गांगुली ने कही बड़ी बात, बोर्ड अध्यक्ष बोले कि...

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली

खास बातें

  • पिक्चर अभी बाकी है दोस्तों !
  • बीसीसीआई का आधिकारिक बुमराह अपडेट
  • ...लेकिन कई सवालों के जवाब बाकी हैं दोस्त !
नई दिल्ली:

अब जबकि चारों तरफ ये शोर मचा हुआ है कि जसप्रीत बुमराह टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) से बाहर हो गए हैं या उनका आगे खेलना भवंर में फंसता जा रहा है, तो इस पर पहली बार बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने मुंह खोला है. शुक्रवार को ही जसप्रीत के टी20 विश्व कप से बाहर होने की रिपोर्ट जोर-शोर से सूत्रों के हवाले सा बहार आयी थी. बुमराह के विश्व कप से बाहर होने की खबरों को बल इससे भी मिला कि बोर्ड ने मोहम्मद सिराज को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के बाकी दो मैचों के लिए टीम में जगह दे दी. वहीं अब ऐसी खबरे हैं कि बुमराह अक्टूबर 6 को ऑस्ट्रेलिया रवाना हो रही भारतीय टीम के साथ नहीं जा रहे हैं. 

भारत ने चयन में गलती की, यह पेसर अभी भी हो सकता है बुमराह का अच्छा विकल्प," पाकिस्तानी पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा

अब बुमराह को लेकर आयी यह नयीं खबर, पिक्चर अभी बाकी है दोस्तों !


अब गांगुली ने एक अग्रणी वेबसाइट से बातचीत में कहा है कि बुमराह अभी तक विश्व कप से बाहर नहीं हैं. सौरव के बयान इस खबरों पर आया है कि बुमराह की कमर में फ्रेक्चर है और वह बोर्ड की मेडिकल टीम की निगारनी में एनसीए में पुनर्वास कार्यक्रम से गुजर रहे हैं. 

वैसे गांगुली ने भले ही बुमराह के पक्ष में बयान दिया हो, लेकिन उनका "अभी तक" पर जोर डालना बताता है कि आगे कुछ भी हो सकता है. और जो तस्वीर बन रही है या खबरें आ रही हैं, वह सुखद नहीं है. कारण यह है कि बीसीसीआई खुद आश्वस्त नहीं है कि बुमराह इस स्थिति में खुद को पूरे विश्व कप में खींच भी पाएंगे. यही वजह है कि अब सेलेक्टरों ने प्लान बी के तहत सिराज और उमरान मलिक को ऑस्ट्रेलिया साथ लेकर जाने का फैसला किया है. 

कुल मिलाकर अगले कुछ दिन बुमराह को लेकर बहुत ही रुचिकर होने जा रहे हैं. टीम इंडिया को अगले कुछ दिनों के भीतर पर्थ में अपना पड़ाव डालना है, जहां भारत का लगभग एक हफ्ते का कैंप लगेगा और इसके बाद टीम ब्रिस्बेन के लिए रवाना होगी. भारत का पहला प्रैक्टिस मैच अक्टूबर 17 को खेला जाएगा. 

यह भी पढ़ें:

बाबर आजम ने कर ली कोहली के एक विराट रिकॉर्ड की बराबरी, इस मामलें में चारों को दी मात

'इस युवा की नजर तेंदुलकर के सुपर से ऊपर के रिकॉर्ड की बराबरी पर, कारनामा करने वाले इतिहास में सचिन इकलौते

'इस फायर परफॉरमेंस ने भी की सिराज की टीम इंडिया में वापसी में मदद, कौन जानता है कि..

VIDEO: स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com