PSL के आगाज से पहले ही बुरी खबर, स्टार खिलाड़ी हुआ गंभीर रूप से चोटिल, देखें Video

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2021) का दूसरा चरण नौ जून से शुरी होगा. तीन महीने पहले कराची में जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में कोविड-19 (COVID-19) संक्रमण के मामले मिलने के बाद पीएसएल (PSL) को स्थगित कर दिया गया था

PSL के आगाज से पहले ही बुरी खबर, स्टार खिलाड़ी हुआ गंभीर रूप से चोटिल, देखें Video

पीएसएल के आगाज से पहले आई बुरी खबर

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2021) का दूसरा चरण 9 जून से शुरू होगा. तीन महीने पहले कराची में जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में कोविड-19 (COVID-19) संक्रमण के मामले मिलने के बाद पीएसएल (PSL) को स्थगित कर दिया गया था. बता दें कि अब जब पीएसएल का फिर से आगाज होने वाला है उससे पहले एक बुरी खबर आई है. लाहौर कलंदर्स की टीम के स्टार खिलाड़ी बेन डंक (Ben Dunk) अभ्यास के दौरान चोटिल हो गए हैं. चोटिल होने के बाद उन्हें अस्पताल जाना पड़ा था. जहां उनके होंठों की सर्जरी की गई है. दरअसल हुआ ये कि अभ्यास सत्र के दौरान डंक कैच लेने की कोशिश कर रहे थे तभी गेंद उनके होठ पर जाकर लग गई, जिसके कारण वो गंभीर रूप से चोटिल हो गए. बताया जा रहा है कि उन्हें 7 टांके लगे हैं.  डंक (Ben Dunk) ने सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी फैन्स का साथ शेयर किया है.

अजीत अगरकर ने WTC Final के लिए चुनी भारतीय प्लेइंग XI, ओपनर को लेकर हुए कन्फ्यूज, देखें पूरी टीम

फ्रेंचाइजी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि डंक जल्द ही ठीक हो जाएंगे और इस सप्ताह के अंत में होने वाले मैच में अपनी टीम की ओर से खेलते हुए दिखेंगे. बता दें कि अबतक खेले गए मैचो में डंक ने 4 मैचों में 40 की औसत के साथ 80 रन बनाए हैं. 


पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने गुरूवार को कहा कि चौथे स्थान पर चल रही लाहौर कलंदर टूर्नामेंट के 15वें मैच में तीसरे स्थान की इस्लामाबाद यूनाईटेड से भिड़ेगी. फाइनल मुकाबला 24 जून को खेला जायेगा. पाकिस्तान के इंग्लैंड दौरे से पहले टूर्नामेंट को खत्म करने के लिये छह डबल हेडर (एक दिन में दो मुकाबले) होंगे जिसमें से पांच शुरूआती दौर के जबकि छठा 21 जून को क्वालीफायर और पहले एलिमिनेटर के बीच खेला जायेगा.

Sl vs Ind: साफ हो गया कि श्रीलंका में कौन टीम इंडिया की कप्तानी करेगा, ये खिलाड़ी हैं प्रबल दावेदार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बोर्ड ने एक बयान में कहा, ‘‘पाकिस्तान सुपर लीग के बचे हुए मैच नौ से 24 जून तक अबुधाबी में खेले जायेंगे जो पाकिस्तान की पुरूष टीम के 25 जून को मैनचेस्टर के लिये रवाना होने से पहले होंगे.''