Sl vs Ind: साफ हो गया कि श्रीलंका में कौन टीम इंडिया की कप्तानी करेगा, ये खिलाड़ी हैं प्रबल दावेदार

SL vs Ind: सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने हाल ही में कहा है कि श्रीलंका दौरे के लिए टीम में बड़े बदलाव होंगे. ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि इस दौरे के लिए कौन-कौन खिलाड़ी टीम में जगह बना पाता है. कुल मिलाकर फैंस कोविडकाल में बहुत ही बेसब्री से इस दौरे का इंतजार कर रहे हैं.

Sl vs Ind: साफ हो गया कि श्रीलंका में कौन टीम इंडिया की कप्तानी करेगा, ये खिलाड़ी हैं प्रबल दावेदार

SL vs Ind:सूर्यकुमार यादव श्रीलंका दौरे में स्टार बल्लेबाज होंगे

नई दिल्ली:

अब यह तो आप जानते ही हैं कि जुलाई में एक समय में भारतीय टीम दो सीरीज खेल रही होगी. टेस्ट सीरीज इंग्लैंड (Eng vs Ind) में खेली जा रही होगी, तो उसी दौरान जुलाई में टी20 विश्व कप (T20 World Cup) के लिए कई भारतीय सितारे सेलेक्टरों की नजरों में चढ़ने की कोशिश करेंगे. आज श्रीलंका दौरे के लिए कार्यक्रम का ऐलान हो गया है, जिसमें तीन वनडे और इतने ही टी20 मुकाबले खेले जाएंगे. वहीं, लगभग यह भी साफ हो गया है कि इस दौरे में भारतीय टीम की कप्तानी कौन करेगा. 

ईसीबी ने रोबिनसन को बेहद कड़ी सजा दी, इंग्लैंड खेल सचिव ने कहा, तो अश्विन को जाफर से मिला फनी जवाब

कहते हैं कि जो बात ब्रॉडकास्टरों को पता होती है, वह बाकी किसी को पता होती है. प्रसारक चैनल को पहले ही बहुत कुछ पता चल जाता है. और अगर सोनी टेन के सोशल मीडिया पर कार्यक्रम के साथ पोस्ट की गयी तस्वीर को आधार माना जाए, तो साफ है कि शिखर धवन इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम की कप्तानी करेंगे. हालांकि, जब ट्वीट से धवन की यह पोल खुल गयी, तो बाद में यह ट्वीट हटा लिया गया, लेकिन  किए गए ट्वीट से सबकुछ साफ गया!

अब यह तो जानते हैं कि इंग्लैंड दौरे में विराट कोहली, रोहित शर्मा, रवींद्र जडेजा, केएल राहुल, ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी सहित कुछ और खिलाड़ी इंग्लैंड में टेस्ट ड्यूटी पर रहेंगे, तो ऐसे में चयन के लिए शिखर धवन, हार्दिक पंड्या, पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, संजू सैमसन, क्रुणाल पंड्या, भुवनेश्वर कुमार, नवदीप सैनी, दीपक चाहर, राहुल चाहर, युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव दौर में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे. 

भारत-श्रीलंका के बीच वनडे और टी-20 मैचो के शेड़्यूल, जानें कहां और कैसे देख सकेंगे Live मैच, पूरी डिटेल्स

वहीं, सौरव गांगुली ने हाल ही में कहा है कि श्रीलंका दौरे के लिए टीम में बड़े बदलाव होंगे. ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि इस दौरे के लिए कौन-कौन खिलाड़ी टीम में जगह बना पाता है. कुल मिलाकर फैंस कोविडकाल में बहुत ही बेसब्री से इस दौरे का इंतजार कर रहे हैं. बढ़िया क्रिकेट होगी क्योंकि कई खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में चुने जाएंगे.


VIDEO: कुछ महीने पहले हुयी मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ में बिके थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com