“हम सभी डाइनिंग हॉल में बैठे थे..”, बांग्लादेश बोर्ड अध्यक्ष ने बताया Virat Kohli ने Litton Das के लिए क्या किया

बांग्लादेश के खिलाफ मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) ने भारत के लिए 44 गेंदों में नाबाद 64 रन बनाए थे. अपनी पारी के दौरान वह श्रीलंका के महान महेला जयवर्धने को पछाड़कर टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी भी बन गए.

“हम सभी डाइनिंग हॉल में बैठे थे..”, बांग्लादेश बोर्ड अध्यक्ष ने बताया Virat Kohli ने Litton Das के लिए क्या किया

Virat Kohli

T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप मैच में बुधवार को भारत के खिलाफ 185 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए बांग्लादेश (IND vs BAN) प्रतियोगिता हार गया. हालांकि बांग्लादेश के बल्लेबाज लिटन दास (Liton Das) ने एडिलेड में बारिश से बाधित मैच में 27 गेंदों में 60 रनों की पारी खेली, जो चर्चा का विषय बनी रही. अब, बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) के अध्यक्ष जलाल यूनुस ने खुलासा किया है कि भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने लिटन को एडिलेड ओवल में उनकी इस शानदार पारी के लिए एक बल्ला उपहार में दिया था.

यूनुस को कथित तौर पर बीडी क्रिकटाइम के हवाले से कहा गया था, "जब हम डाइनिंग हॉल में बैठे थे, विराट कोहली आए और लिटन को एक बल्ला गिफ्ट किया. मेरे अनुसार, यह लिटन के लिए प्रेरणा का पल था. लिटन एक क्लास बैटर है. हमने उसे क्लासिकल शॉट खेलते देखा है. वह टेस्ट और एकदिवसीय मैचों में एक शानदार खिलाड़ी है. हाल ही में, उन्होंने टी20आई में भी अच्छा खेलना शुरू किया है."


गौरतलब है कि बांग्लादेश के खिलाफ मैच में कोहली ने भारत के लिए 44 गेंदों में नाबाद 64 रन बनाए थे.

'इंडिया में बच्चों ने Afridi से ऑटोग्राफ लिया, फिर Shoaib Akhtar से पूछा ‘आपका नाम?', Malik ने सुनाया दिलचस्प किस्सा

Virat Kohli Birthday: 34 साल के हुए किंग कोहली, जानिए हजारों में से उनके कुछ अनोखे Records के बारे में

अपनी पारी के दौरान वह श्रीलंका के महान महेला जयवर्धने को पछाड़कर टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी भी बन गए.

मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप में कोहली अब तक तीन अर्धशतक लगा चुके हैं.

भारत को सेमीफाइनल की उम्मीदें बनाए रखने के लिए जीत की दरकार थी. जिसके लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली टीम ने पहले बल्लेबाजी कर 184/6 का स्कोर बनाया.

जवाब में, बांग्लादेश बारिश की वजह से मैच रुकने से पहले सात ओवर में 66/0 पर खड़ा था. हालांकि, DLS Method के अनुसार 16 ओवर में 151 रनों का संशोधित लक्ष्य दिए जाने के बाद, बांग्लादेश की लय टूट गई और वो पांच रन से मैच हार गए.

BCCI अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने Shahid Afridi के आरोपों का दिया कड़ा जवाब, INDvsBAN मैच में हुए विवाद पर ये कहा

IND vs ZIM: अगर भारत का आखिरी सुपर 12 मैच बारिश की भेंट चढ़ा तो क्या होगा समीकरण? जानिए डिटेल

Happy Birthday Virat Kohli: ऑस्ट्रेलियाई स्टार ने Live TV पर स्पेशल अंदाज में दी 'अपने दोस्त' को जन्मदिन की बधाई-Video

विराट कोहली के जन्मदिन पर उनके यंग फैंस की बातें सुन आप भी रह जायेंगे हैरान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com





अन्य खबरें