Happy Birthday Virat Kohli: ऑस्ट्रेलियाई स्टार ने Live TV पर स्पेशल अंदाज में 'अपने दोस्त' कोहली के लिए ये कहा-Video

Happy Birthday Virat Kohli: इसी तरह पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी (Shahnawaz Dahani) भी अपने पसंदीदा क्रिकेटर विराट कोहली को जन्मदिन की शुभकामना देने के लिए एक दिन और का इंतजार नहीं कर सके. शुक्रवार को दहानी ने ट्विटर पर स्टार बल्लेबाज के लिए एक शानदार जन्मदिन की बधाई पोस्ट (Virat Kohli Birthday Post) किया

Happy Birthday Virat Kohli: ऑस्ट्रेलियाई स्टार ने Live TV पर स्पेशल अंदाज में 'अपने दोस्त' कोहली के लिए ये कहा-Video

Virat Kohli Glenn Maxwell

Happy Birthday Virat Kohli: सूपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली आज (5 नवंबर) को अपना 34वां जन्मदिन (Virat Kohli 34th Birthday) मना रहे हैं. विराट को उनके भारतीय फैंस और पूरी दुनिया भर के चाहने वालों के संदेश आ रहे हैं. लेकिन भारत के पूर्व कप्तान के 34 साल के होने से एक दिन पहले, कोहली के लिए जन्मदिन की शुभकामनाएं आ रही हैं. ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने शुक्रवार को लाइव टीवी पर कोहली के लिए एक दिल को छू लेने वाला संदेश भेजा.

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में अफगानिस्तान पर ऑस्ट्रेलिया की जीत के बाद मैक्सवेल मैदान पर मौजूद टीवी की मशहूर खेल प्रेजेंटेटर नेरोली मीडोज को इंटरव्यू दे रहे थे. ऑस्ट्रेलिया को मिली चार रन की करीबी जीत (AUS vs AFG) के बावजूद मैक्सवेल ऊर्जा से भरे हुए के साथ नजर आए, जब उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) टीम के अपने साथी कोहली को अग्रिम रूप से बधाई दी.


गौरतलब कि मेजबान और मौजूदा चैंपियन ऑस्ट्रेलिया की सेमीफाइनल की उम्मीदें इंग्लैंड बनाम श्रीलंका मैच (ENG vs SL) के परिणाम पर टिकी हुई है.

मैक्सवेल ने पूरे जोश के लिए कहा, "हां, तो कल, मैं अपने बहुत अच्छे दोस्तों में से एक विराट कोहली को जन्मदिन की शुभकामनाएं देना चाहता हूं. आशा है कि आपका दिन अच्छा रहेगा. मैं वैसे भी आपको एक संदेश भेजूंगा. आनंद लें, दोस्त."

देखें अपने दोस्त विराट कोहली के लिए मैक्सवेल का वीडियो:

कोहली और मैक्सवेल दो सीजन से आरसीबी (Royal Challengers Bangalore) में टीम मेट रहे हैं. मैक्सवेल 2021 में पंजाब किंग्स (पूर्व में किंग्स इलेवन पंजाब) से RCB में शामिल हुए थे. उस सीजन उन्होंने 15 मैचों में 144.10 की स्ट्राइक-रेट से 511 रन बनाए और छह अर्धशतक लगाए. अगले साल IPL मेगा-नीलामी में मैक्सवेल को RCB ने ₹11 करोड़ में रिटेन किया. जिसके बाद उन्होंने IPL 2022 में 13 मैचों में 301 रन बनाए.

इसी तरह पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी (Shahnawaz Dahani) भी अपने पसंदीदा क्रिकेटर विराट कोहली को जन्मदिन की शुभकामना देने के लिए एक दिन और का इंतजार नहीं कर सके. शुक्रवार को दहानी ने ट्विटर पर स्टार बल्लेबाज के लिए एक शानदार जन्मदिन की बधाई पोस्ट (Virat Kohli Birthday Post) किया और उन्हें 'GOAT' कहा, जो 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' के लिए एक संक्षिप्त शब्द है.

अपने पोस्ट में उन्होंने विराट के साथ उनकी एक तस्वीर भी शेयर की. तेज गेंदबाज फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में मौजूद पाकिस्तानी कैंप का हिस्सा हैं.

दहानी ने ट्वीट किया, "क्रिकेट को सबसे खूबसूरत बनाने वाले कलाकार को शुभकामनाएं देने के लिए मैं 5 नवंबर का इंतजार नहीं कर सका. जन्मदिन मुबारक हो विराट कोहली #GOAT. अपने दिन का आनंद लें भाई और दुनिया का मनोरंजन करते रहें."

कोहली न केवल भारत में फैंस के पसंदीदा हैं, बल्कि पाकिस्तान में भी उनके चाहने वालों की एक बड़ी संख्या है. यहां तक ​​​​कि मोहम्मद आमिर, बाबर आजम (Babar Azam) और हारिस रउफ के साथ-साथ कई पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर भी भारतीय बल्लेबाजी आइकन के बड़े फैन हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

World Cup 2022: जानें Poland की रैंकिंग, इतिहास, शेड्यूल, टीम और तमाम बाकी अहम बातें

विराट कोहली के जन्मदिन पर उनके यंग फैंस की बातें सुन आप भी रह जायेंगे हैरान