PSL 2024: बाबर ने तूफानी शतक से मचाई खलबली तो टीम के मालिक ने गिफ्ट में दे दी इतने लाख की गाड़ी

Babar Azam Century: पीएसएल के 13वें मुकाबले में बाबर की कप्तानी वाली टीम ने शादाब खान की कप्तानी वाली इस्लामाबाद यूनाइटेड को 8 रन से हराया. 

PSL 2024: बाबर ने तूफानी शतक से मचाई खलबली तो टीम के मालिक ने गिफ्ट में दे दी इतने लाख की गाड़ी

PSL 2024: बाबर को गिफ्ट के तौर पर एमजी एचएस एसेंस

Babar Azam in PSL 2024: पाकिस्तान सुपर लीग में धमाल मचा रहे पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान बाबर आज़म ने दिनों अपने शानदार खेल से फैंस के दिल पर राज़ कर रहे है, बाबर आज़म जारी पाकिस्तान सुपर लीग में बाबर आज़म (Babar Azam second century in PSL 2024) ने दूसरा शतक जमाकर खलबली मचा दी और इसी के साथ अपने टी20 करियर का 11वां शतक ठोक डाला. बाबर ने पेशावर जालमी (Peshawar Zalmi) की तरफ से खेलते हुए इस्लामाबाद यूनाइटेड के खिलाफ शानदार शतक ठोका तो टीम के मालिक ने बाबर को बड़ा इनाम दिया. पहले बल्लेबाज़ी करते हुए बाबर की टीम पेशावर जालमी ने 202 रनों का लक्ष्य रखा.

बल्लेबाज़ी करने उतरे बाबर आज़म ने पहले 39 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया और उसके बाद फिर अगले 20 गेंदों में ही 50 रन जोड़कर यानि की कुल 59 गेंदों में 100 रन बनाकर पीएसएल (Babar Azam 2nd Century) के इतिहास का अपना दूसरा तूफानी शतक जड़ा.

बाबर आज़म के तूफानी शतक के बाद टीम के मालिक जावेद अफरीदी (Javed Afridi Gift Car to Babaz Azam) से एक बड़ा इनाम मिला जी हां टीम के मालिक जावेद अफरीदी (Peshawar Zalmi Owner Javed Afridi) ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बाबर आज़म के लिए इस खास तोहफे का ऐलान किया, जावेद ने पोस्ट में लिखा "बाबर को गिफ्ट के तौर पर एमजी एचएस एसेंस कर देंगे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस गाड़ी की बात करें तो ये गाड़ी पाकिस्तान में ही बनी है जिसकी कीमत 80 लाख बताई जा रही है और इसे चलाने वाले बाबर आज़म पहले पाकिस्तान होंगे. मैच की बात करें तो पीएसएल के 13वें मुकाबले में बाबर की कप्तानी वाली टीम पेशावर जालमी ने शादाब खान की कप्तानी वाली इस्लामाबाद यूनाइटेड को 8 रन से हराया.