'लेडी सहवाग' शेफाली ने जमाया ऐसा छक्का, जिसे देख गेंदबाज और कमेंटेटेर भी रह गए हक्का बक्का- Video

AUS W vs IND W 1st T20I: कैरारा ओवल क्वींसलैंड में खेला गया पहला टी-20 मैच बारिश के कारण रद्द करना पड़ा. भले ही यह मैच बारिश के कारण रद्द हुआ लेकिन भारतीय महिला टीम के बल्लेबाजों ने अपने खेल से ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को खूब परेशान किया

'लेडी सहवाग' शेफाली ने जमाया ऐसा छक्का, जिसे देख गेंदबाज और कमेंटेटेर भी रह गए हक्का बक्का- Video

Shafali Verma ने जमाया यादगार छक्का

AUS W vs IND W 1st T20I: कैरारा ओवल क्वींसलैंड में खेला गया पहला टी-20 मैच बारिश के कारण रद्द करना पड़ा. भले ही यह मैच बारिश के कारण रद्द हुआ लेकिन भारतीय महिला टीम के बल्लेबाजों ने अपने खेल से ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को खूब परेशान किया. बता दें कि पहले टी-20 में भारत ने पहले बल्लेबाजी की थी और 15.2 ओवर में 131 रन 4 विकेट पर बनाए, इसके बाद मैच में बारिश का खलल हुआ और फिर मैच नहीं हो सका. लेकिन जब तक भी भारतीय बल्लेबाजों ने क्रीज पर बल्लेबाजी की, अपने शॉट्स से फैन्स का दिल जीतने में जरूर सफल रहीं. खासकर 'लेडी सहवाग ' शेफाली वर्मा (Shafali Verma) और जेमिमा रोड्रिग्स (Jemimah Rodrigues) ने ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों की खूब धुनाई की.

IPL 2021: मुंबई इंडियंस का खिताबी हैट्रिक जड़ना असंभव, जानिए यह मजेदार समीकरण

शेफाली ने यूं तो केवल 18 रन की पारी खेली, लेकिन उन्होंने अपने 18 रन तीन छक्के लगाकर पूरे किए, शेफाली ने 14 गेंद का सामना किया. अपनी पारी के दौरान पहले ही ओवर से शेफाली ने तेज रन बनाना शुरू कर दिया था. खासकर उन्होंने गेंदबाज तायला व्लामिन्की के खिलाफ पहले ओवर की दूसरी गेंद पर जिस तरह से छक्का जमाया उसे देखकर गेंदबाज से लेकर कमेंटेटर तक चौंक गए. उन्होंने दूसरी ही गेंद पर स्टंप से पीछे हटकर प्वाइंट से ऊपर से सनसनाता हुआ छक्का जमाया. जिसने भी इस शॉट को देखा उसने मुंह तले उंगली दबा ली. 

इसके अलावा मैच में जेमिमा ने 36 गेंद पर 49 रन की पारी खेली, जिसमें 7 चौके शामिल रहे. जेमिसा ने अपने 49 रन की पारी के दौरान एक खास रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया. उन्होंने अपने टी-20 करियर में 1000 रन पूरे कर लिए. वह मांधना, हरमनप्रीत और मिताली राज के बाद ऐसा करने वाली तीसरी भारतीय महिला क्रिकेटर बन गई हैं. इसके अलावा जेमिमा टी-20 क्रिकेट में 1000 रन पूरा करने वाली युवा महिला क्रिकेटर भी हैं. जेमिमा ने 21 साल 32 दिन की उम्र 1000 टी-20 रन पूरा करने का कमाल कर दिखाया तो वहीं स्टेफनी टेलर ने 21 साल 111 दिन की उम्र में अपने 1000 टी20 रन पूरे किए थे. 

 ये भी पढ़ें 
IPL 2021 Orange Cap purple Cap Holder: केएल राहुल ने छिना डुप्लेसी से नंबर-1 का ताज, हर्षल पटेल नंबर वन गेंदबाज
दीपक चाहर ने पंजाब किंग्स के मैच के बाद अपनी गर्लफ्रेंड को स्टेडियम में किया प्रपोज, देखें Video
T20 World Cup: कनेरिया ने पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर के भारत-पाक मैच बयान को बताया पूरी तरह बकवास, video
ICC ने की T20 वर्ल्ड कप के लिए अंपायरों की घोषणा, केवल एक भारतीय, देखें पूरी लिस्ट


सीरीज का दूसरा टी-20 मैच 9 अक्टूबर को इसी मैदान पर खेला जाएगा. भारतीय महिला टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की सीरीज खेलेगी. इससे पहले वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय महिला टीम को 2-1 से हराया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: IPL: नहीं चल रहा धोनी का बल्ला, जानें एक्सपर्ट की राय